BSNL ने रिवाइज किया 186 रु. वाला प्लान, मिल रहा है 5 गुना ज्यादा डेटा , BSNL Has revised its Rs.187 plan, now offering 5GB Data and unlimited call

BSNL ने रिवाइज किया 186 रु. वाला प्लान, मिल रहा है 5 गुना ज्यादा डेटा

पब्लिक सर्विस प्रोवाइडर बीएसएनएल ने अपने 186 रुपये वाले प्लान को रिवाइज किया है. कंपनी के एंट्री लेवल प्लान में अब 5 जीबी डेटा दे रही है.

By: | Updated: 23 Dec 2017 01:39 PM
BSNL Has revised its  Rs.187 plan, now offering 5GB Data and unlimited call

नई दिल्लीः पब्लिक सर्विस प्रोवाइडर बीएसएनएल ने अपने 186 रुपये वाले प्लान को रिवाइज किया है. कंपनी के एंट्री लेवल प्लान में अब 5 जीबी डेटा दे रही है. इस प्लान में कंपनी पहले 1 जीबी डेटा दे रही थी. इसके साथ ही कंपनी ग्राहको को फ्री मैसेज का ऑफर दे रही है.


telecomtalk.info  की रिपोर्ट के मुताबिक रिवाइज बीएसएनएल के इस प्लान में 5 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलेगा. इसके साथ ही ऑफ नेट और ऑन नेट (किसी भी नेटवर्क पर कॉल) अनलिमिटेड कॉलिंग कंपनी दे रही है. प्लान में 1000 मैसेज को भी जोड़ा गया है. ये प्लान देशभर के बीएसएनएल यूजर पा सकेंगे. हालांकि ये दिल्ली मुंबई सर्किल में उपलब्ध नहीं होगा.


इस प्लान की खास बात ये होगी कि 5 जीबी डेटा के बाद भी डेटा मिलता रहेगा बस यूजर को स्पीड कम मिलेगी. 5 जीही डेटा के बाद यूजर को 40Kbps स्पीड के साथ डेटा मिलेगाय यानी जियो की तरह बीएसएनएल भी अनलिमिटेड डेटा दे रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है.


आपको बता दें रिलायंस जियो के बाजार में आने के बाद से ही टेलीकॉम सेक्टर में सस्ते डेटा प्लान की होड़ मची है. हाल ही में पब्लिक टेलीकॉम कंपनी ने 187 रुपये वाले प्लान को रिवाइज किया था बीसएसएनएल के 187 रुपये के प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग और 1 जीबी डेटा के साथ ही अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग वॉयस कॉल भी जोड़ दी है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: BSNL Has revised its Rs.187 plan, now offering 5GB Data and unlimited call
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जियो ने पहली बार कमाया मुनाफा, कंपनी को हुआ 504 करोड़ का फायदा