BSNL Latest Offers, BSNL Internet Cheapest Plan, BSNL का धमाकेदार प्लान

BSNL का बड़ा धमाका, 999 रु. में 1 साल तक हर दिन 1GB डेटा और कॉलिंग

999 रुपये में BSNL एक साल की वैलिडिटी का प्लान लेकर आई है जिसमें हर दिन ग्राहक को डेटा मिलेगा साथ ही अनलिमिटेड कॉल भी दी जाएगी.

By: | Updated: 15 Feb 2018 08:30 PM
BSNL Latest Plan offers 1 GB Data at seven rupees and 2 GB data at 16 rupees, Latest Tech News

नई दिल्लीः पब्लिक सेक्टर की टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने जियो को टक्कर देने के लिए कमर कस ली है. बीएसएनएल का ये मैक्सिमम प्लान बेहद कम कीमत में उतारा गया है. 999 रुपये में कंपनी एक साल की वैलिडिटी का प्लान लेकर आई है जिसमें हर दिन ग्राहक को डेटा मिलेगा साथ ही अनलिमिटेड कॉल भी दी जाएगी.


क्या है BSNL 999 रु. वाला प्लान
BSNL के प्रीपेड प्लान में 999 रुपये के रीचार्ज में 365 दिन की वैलिडिटी के साथ 1 GB डेटा हर दिन मिलेगा. इसके अलावा इस प्लान में ग्राहक को 181 दिन तक अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल भी मिलेगी. यानि कंपनी 2.7 रुपये में 1 जीबी डेटा दे रही है.


ये प्लान जम्मू कश्मीर-असम सर्किल को छोड़कर बाकी पूरे देश में उपलब्ध होगा. प्लान में मिलने वाली 1 GB की डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड कम हो जाएगी और 40 केबीपीएस की स्पीड ही रह जाएगी. खास बात यहां बता दें कि बीएसएनएल 3G डेटा ही देगा.


कॉलिंग की बात करें तो बीएसएनएल का ये प्लान खास शर्त के साथ आता है. एक साल का वैलिडिटी वाले प्लान में 181 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. यानि 181 दिन के बाद आप डेटा का इस्तेमाल तो कर पाएंगे लेकिन वॉयस कॉलिंग की बात करें वो आपको 181 दिन के लिए ही मिलेगी. 181 दिन के बाद कॉलिंग के लिए कंपनी 60 पैसे प्रतिमिनट का चार्ज वसूलेगी.



जियो के 999 रुपये की बात करें तो इसमें 60 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल मिलती है. इस प्लान कीन वैद्यता 90 दिन है. याद रहे रिलायंज जियो 4G VoLTE सर्विस देती है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: BSNL Latest Plan offers 1 GB Data at seven rupees and 2 GB data at 16 rupees, Latest Tech News
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Honor 9 Lite में आया फेस-अनलॉक फीचर, अब चेहरे से ही अनलॉक होगा ये स्मार्टफोन