BSNL लैंडलाइन यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब मोबाइल पर भी फ्री कॉल

By: | Last Updated: Tuesday, 20 October 2015 6:52 AM

नई दिल्ली: अगर आप बीएसएनएल के लैंडलाइन उपभोक्ता हैं तो यह खुशखबरी आपके लिए है. सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी जल्द ही एक कन्वर्जेंन्स प्लेटफार्म पेश करने जा रही है जिसकी मदद से यूजर्स के मोबाइल और लैंडलाइन कनेक्शनों को एक साथ जोड़ा जाएगा जिसकी वजह से ग्राहक लैंडलाइन फोन पर मिलने वाली फ्री कॉल का लाभ अपने मोबाइल फोन पर भी ले सकेंगे.

 

 

बीएसएनएल के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा, “हम दिवाली तक इस सुविधा को शुरू करना चाहते हैं. यदि उपभोक्ता के पास लैंडलाइन सेवा है तो वह रात में अपने मोबाइल फोन पर इस सुविधा कि मदद से फ्री कॉल का मजा ले सकेंगे. इसके आलावा उपभोक्ताओं को कई और भी सुविधाएँ मिलेंगी.”

 

उन्होंने बताया कि कंपनी ने इस प्रक्रिया पर 400 करोड़ रुपए का निवेश किया है और इसको अमल में लाने के बाद उपभोक्ता अपने लैंडलाइन और मोबाइल खातों को एक साथ जोड़कर लैंडलाइन पर आने वाली कॉल्स मोबाइल पर ले सकेंगे.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BSNL to Offer Landline Customers Free Calling Benefits on Mobile
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017