JioPhone को टक्कर देने के लिए BSNL ला रहा है सस्ते फोन

JioPhone को टक्कर देने के लिए BSNL ला रहा है सस्ते फोन

बीएसएनएल ने स्मार्टफोन मेकर कंपनी लावा और माइक्रोमैक्स से हाथ मिलाया है और ये फोन बीएसएनएल के बंडल ऑफर के साथ आएंगे. इसकी कीमत 2500 या उससे कम होगी.

By: | Updated: 06 Oct 2017 12:35 PM

नई दिल्लीः पब्लिक सेक्टर की टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने जियोफोन को टक्कर देने के लिए कमर कस ली है. बीएसएनएल ने स्मार्टफोन मेकर कंपनी लावा और माइक्रोमैक्स से हाथ मिलाया है और ये फोन बीएसएनएल के बंडल ऑफर के साथ आएंगे. इसकी कीमत 2500 या उससे कम होगी.


बीएसएनएल के अधिकारी के. रामाचंद ने बताया कि ''बीएसएनएल ने माइक्रोमैक्स और लावा कंपनी से साझेदारी की है जो बीएसएनएल के कस्टमर्स को सस्ती कीमत में फोन उपलब्ध कराएंगी. इसकी कीमत कितनी होगी इस पर अभी विचार जारी है.''


कंपनी ने ये ऐलान COAI की रिपोर्ट के आने के बाद किया है. इस रिपोर्ट में कहा गया है कि 16 फीसदी तक इंटरनेट की खपत ग्रामीण इलाकों में की जाती है. ग्रामीण इलाकों में अच्छी पैठ रखने वाले बीएसएनएल ने इस आंकड़े को ध्यान में रखते हुए ये ऐलान किया है.


आपको बता दें कि बीते दिनों एयरसेल ने लावा के साथ मिल कर 153 रुपये में अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग देने का ऐलान किया है. इस प्लान में लावा के फीचर फोन के साथ एयरसेल प्लान बंडल होगा. इस फीचरफोन की कीमत 850 रुपये होगी और 24 महीने बाद इसपर 100% कैशबैक मिलेगा. यानी अगर आप दो साल के इस्तेमाल के बाद इस स्मार्टफोन को वापस करते हैं तो आपको 850 रुपये आपको कंपनी वापस देगी.


खबर है कि एयरटेल भी 2500 रुपये की कीमत में अपना नया फोन लाने वाला है जो 4G सपोर्टिव होगा. हालांकि एयरटेल का फोन कबतक आएगा इसे लेकर कोई औपचारिक समय का ऐलान नहीं किया गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ये हैं 2017 के वो बजट स्मार्टफोन जो आपके लिए बन सकते हैं Best Buy