बाय-बाय मोटोरोला!

By: | Last Updated: Friday, 8 January 2016 3:52 PM
Bye-bye Motorola!

नई दिल्ली: आने वाले दिनों में आप मोटो डिवाइस पर मोटोरोला की ब्रांडिंग नहीं देख पाएंगे. चीन की टेक्नोलॉजी कंपनी लेनेवो ने 2014 में गूगल से मोटोराला को खरीदा था. अब कंपनी ने इसे नई पहचान देने की योजना बनाई है. इसे आने वाले दिनों में मोटो बाय लेनेवो “Moto by Lenovo” के नाम से जाना जाएगा.

इस बात की पुष्टि मोटोरोला के सीओओ रिक ऑस्ट्रेलोह ने की. हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि मोटोरोला ब्रांड को पूरी तरह से खत्म नहीं किया जाएगा. लेनेवो इसका इस्तेमाल कॉरपोरेट कामकाज में करती रहेगी. उनके अनुसार मोटोरोला को धीरे-धीरे फेज़ आउट करके मोटो पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा.

इस कदम का असर कंपनी की मोबाइल पॉलिसी पर भी पड़ेगा. जिसके तहत अब मोटो ब्रांडिंग का इस्तेमाल हाई-एंड डिवाइस के लिए किया जाएगा और वाइब का बजट सेगमेंट के लिए.

लेनेवो का मानना है कि ऐसा करने से ब्रांड खत्म नहीं होगा, बल्कि इसे और मजबूती मिलेगी. मोटोरोला ब्रांडिंग भले ही खत्म करने की तैयारी हो, लेकिन अपनी अलग पहचान रखने वाले मोटो लोगो का इस्तेमाल मोटो डिवाइस में जारी रहेगा.

कंपनी ने बताया कि आने वाले दिनों में मोटो एक्स स्मार्टफोन में लेनेवो का ब्लू लोगो होगा.

आपको बता दें कि 2014 में मोटोरोला को गूगल ने 12.5 बिलियन डॉलर में खरीदा था. बाद में गूगल ने 2014 में इसे 2.9 बिलियन डॉलर में लेनेवो को बेच दिया था.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bye-bye Motorola!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Google Lenovo moto moto by lenovo Motorola
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017