CES 2015: 320 जीबी मैमोरी के साथ SAYGUS हुआ लॉन्च

By: | Last Updated: Wednesday, 7 January 2015 12:51 PM
CES 2015

नई दिल्ली: अमेरिका के लॉस वेगास में चल रहे CES 2015 में एक के बाद एक गैजेट और इलेक्ट्रॉलिक डिवाइस से परदा उठाया जा रहा है. ऐसे में ही एक बेहद शानदार स्मार्टफोन सेगसV2 को को कल लॉन्च किया गया. इस फोन में हर वो शानदार फीचर्स को जगह दी गई है जिसकी हर यूजर को चाहत होती है.

 

इस डिवाइस में 5 इंच का डिस्प्ले है जिसकी पिक्स्ल रिजॉल्यूशन 1080 है. सेगसV2 का रीयर कैमरा 21 मेगापिक्स्ल है और फ्रंट कैमरा  13 मेगापिक्स्ल है. 3 जीबी रैम हैं इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें दो मैमोरी कार्ड स्लॉट है जिसका मतलब है कि आप इस स्मार्टफोन में दो एसडी कार्ड लगा सकते हैं और इसकी इंटरनल मैमोरी 320 जीबी तक बढ़ा सकते है. इसका प्रोसेसर 2.5 GHz स्नैपड्रैगन है.

 

इसका कैमरा बेहद शानदार तस्वीरें देगा. फोन में इमेज स्टेबलाइजेशन की भी सुविधा दी गई है. फोन का स्पीकर काफी अच्छा है जो आपको 3D ऑडियो का एक्सपिरियंस देगा. इतना ही नहीं ये फोन पूरी तरह वाटरप्रूफ है.

 

इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई  है मैनीफैक्चर्स के मुताबिक इसकी कीमत इस रेंज के दूसरे फोन की कीमतच को ध्यान में रख कर ही तय की जाएगी.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: CES 2015
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017