4 अक्टूबर को गूगल लॉन्च करेगा सबसे बेहतरीन एंड्रॉयड डिवाइस Pixel 2

गूगल के सेकेंड जेनरेशन पिक्सल फोन्स को आधिकारिक रूप से 4 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने यह जानकारी दी है.

By: | Last Updated: Saturday, 16 September 2017 8:15 AM
Coming October 4: The Google Pixel 2

सैन फ्रांसिसको: गूगल के सेकेंड जेनरेशन पिक्सल फोन्स को आधिकारिक रूप से 4 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने यह जानकारी दी है. गूगल ने इसे लेकर इनवाइट जारी किया है जिसमें कहा गया है कि ‘4 अक्टूबर को हमारे साथ बने रहें.’

मशहूर टिप्सटर इवान ब्लास ने इससे पहले ट्वीट कर कहा था, “पिछले साल भी 4 अक्टूबर को ही नए पिक्सल फोन का ऐलान थी, इसी तरह से इस साल भी किया जाएगा.”

अर्स टेक्निका की रिपोर्ट में बताया गया है कि एंड्रायड पुलिस और एक्सडीए डेवलपर्स ने कहा कि चिपेसट निर्माता क्वॉलकॉम इस साल मिड-साइकल 836 चिप पर काम नहीं कर रही है.

सेकेंड जेनरेशन पिक्सल स्मार्टफोन्स में भी वही स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट होने की उम्मीद0 है, जो अन्य हाई-एंड एंड्रायड स्मार्टफोन्स में हैं.

खबर है कि पिक्सल 2 में 4 जीबी रैम और ‘स्कवीजेबल प्रेशर सेंसिटिव’ एज होंगे, जैसा एचटीसी के फ्लैगशिप U11 स्मार्टफोन में है. इसके अलावा ये फोन डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट होंगे.

यह फोन ऑलवेज ऑन डिस्प्ले तकनीक के साथ आ सकते हैं. यह तकनीक सैमसंग गैलेक्सी S8, S8 प्लस और हाल में लॉन्च गैलेक्सी नोट 8 में देखने को मिली है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Coming October 4: The Google Pixel 2
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Google Pixel 2 launch October 4
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017