वनप्लस वन में नहीं होगा साइनोजेन सिस्टम, माइक्रोमैक्स की डील ने दिया ये झटका

By: | Last Updated: Saturday, 29 November 2014 11:35 AM

नई दिल्ली: मोस्टअवेटेड चाइनीज़ स्मार्टफोन वनप्लस वन के लॉन्च से पहले ही कंपनी को एक बड़ा झटका लग चुका है. आने वाले स्मास्टफोन वन में अब साइनोजेन सिस्टम नहीं होगा.

 

वनप्लस ने एक ब्लॉग लिख कर साइनोजेन. इंक और माइक्रोमैक्स की एक्लुसिव डील के बारे में बताया. इस ब्लॉग में बताया गया कि अब भारत में साइनोजेन मोड लॉन्च करने का एक्सलुसिव राइट माइक्रोमैक्स के पास है.   

 

इसके बाद वनप्लस वन ने साइनोजेन . इंक और माइक्रोमैक्स इस डील पर दुख जाहिर किया साथ ही बताया कि भारत में वनप्लस वन यूजर को  साइनोजेन सिस्टम का अपडेट नहीं मिलेगा.

इससे पहले वनप्लस वन ने साइनोजेन इंक के साथ जो डील की थी उसके तहत 17 देशों में वनप्लस वन साइनोजेन सिस्टम  के साथ लॉन्च किया जाना था इन 17 देशों में भारत भी शामिल था पर अब भारत में माइक्रोमैक्स और साइनोजेन इंक की डील के बाद ये ओएस वनप्लस वन में नहीं मिलेगा.

 

वनप्लस वन के जीएम विकास अग्रवाल ने बताया कि इस स्मार्टफोन में अब साइनोजेन सिस्टम  नहीं मिल पाएगा. पर ये फोन अपने समय पर ही यानी 2 दिसंबर को बाजार में मौजूद होगा हालांकि शुरुआती समय में इसमें साइनोजेन सिस्टम  beta का (कम्यूनिटी वर्जन) होगा बाद में कंपनी इसे एंड्रॉयड5.0 लॉलिपॉप के साथ फरवरी 2015 तक लॉन्च करेगी.

 

वनप्लस ने बताया कि साइनोजेन मोड और माइक्रोमैक्स की एक्सलुसिव पार्टनरशिपिंग के बाद साइनोजेन मोड भारत में माइक्रोमैक्स के साथ ही लॉन्च होगा.

 

वनप्लस वन के फीचर्स

वनप्लस वन का डिस्प्ले 5.5 इंच है जिसका पिक्सल रिजॉल्यूशन 1080×1920 और गोरिल्ला ग्लास है. साथ ही इस फोन का प्रोसेसर 2.5GHz क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन हैं

 

फोन का कैमरा काफी शानदार है बैक कैमरा 12 मेगा पिक्सल है जिसकी शटर स्पीड .3 सेकेंड है साथ ही फ्रंट फेसिंग कैमरा 5 मेगा पिक्सल है फोन की रैम 3GB है जो काफी ज्यादा है.

 

कनेक्टिविटी के मामले में भी फोन बेहतर है फोन 4G हैं, और साथ ही साथ ब्लू-टूथ, जीपीएस जैसे ऑप्शन भी है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: cynogen mod wont be in one plus one
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017