JioPhone ग्राहकों के लिए नया तोहफा, अब चला सकेंगे फेसबुक एप

JioPhone ग्राहकों के लिए नया तोहफा, अब चला सकेंगे फेसबुक एप

दुनिया भर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाला सोशल मीडिया एप फेसबुक अब जियोफोन पर भी उपलब्ध होगा. कल से जियोफोन यूजर फेसबुक का एप चला सकेंगे.

By: | Updated: 13 Feb 2018 05:47 PM
Facebook app is now available on JioPhone

नई दिल्लीः दुनिया भर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाला सोशल मीडिया एप फेसबुक अब जियोफोन पर भी उपलब्ध होगा. कल से जियोफोन यूजर फेसबुक का एप चला सकेंगे. इस एप का ये वर्जन खास तौर पर KaiOS के लिए डिजाइन किया गया है.


जियो फोन KaiOS पर चलता है जो वेब बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम है. जियोफोन के लिए यह नया फेसबुक एप एक बेहतरीन फेसबुक अनुभव देगा. एप का खास वर्जन पुश-नोटिफिकेशन, वीडियो और एक्सटरनल कंटेंट लिंक को स्पोर्ट करेगा.


फेसबुक का यह एप खासतौर पर जियोफोन के कर्सर फंक्शन को स्पोर्ट करने के लिए ही बनाया गया है. जियोफोन सस्ता 4G VoLTE फीचरफोन है. इसे कंपनी जुलाई 2017 में लॉन्च किया था. जियो फोन को शून्य इफेक्टिव कीमत में लॉन्च किया गया. जिसके लिए पहले ग्राहक को 1500 रुपये देने होंगे. 36 महीने बाद ये इसकी 1500 रुपये कीमत ग्राहक को रिफंड कर दी जाएगी. हालांकि इसके लिए कंपनी ने कुछ खास शर्तें रखी हैं.


हाल ही में रिलायंस जियो जियो फोन के लिए नया प्लान उतारा है. जिसमें 49 रुपये में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग तो मिलेगी, लेकिन 1GB डेटा का इस्तेमाल करने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाएगी. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन होगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Facebook app is now available on JioPhone
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Vodafone लाएगा 799 रुपये का रीचार्ज प्लान, हर दिन इस्तेमाल कर पाएंगे 4.5GB 4G डेटा