फेसबुक ने बदली न्यूज-फीड की पॉलिसी

By: | Last Updated: Monday, 15 June 2015 11:35 AM
facebook change its policy

नई दिल्ली: फेसबुक ने शुक्रवार को अपनी न्यूज फीड को लेकर नए बदलाव किए हैं. पहले जहां प्रॉयरिटी के आधार पर पोस्ट दिखाई देते थे वहीं अब ऐसा नहीं होगा. इसके साथ ही हमारे दोस्तों के लाइक और कमेंट किए हुए पोस्ट न्यूज फीड पर नजर आते थे जो  कभी-कभी डिस्टर्बिंग भी होता था पर अब ऐसा भी नहीं होगा. अब आपको अपनी न्यूज फीड एक अलग अंदाज में दिखाई देगी.

 

इसके तहत यूजर की न्यूज फीड इस बात पर निर्भर करेगी की आपने किस पोस्ट को कितना वक्त दिया है. अगर यूजर ने दो पोस्ट देखे और दोनों में से जिस पोस्ट को ज्यादा वक्त दिया वह न्यूज फीड में ऊपर दिखाई देगी.

 

हालांकि ये तरीका कितना सही है या नहीं अभी कुछ कहा नहीं जा सकता भारत जैसे देश में जहां इंटरनेट स्पीड इतनी बड़ी समस्या है वहां कभी-कभी लोग अपनी स्लो स्पीडज के कारण भी एक पोस्ट पर ज्यादा देर तक ठहर सकते हैं ऐसै में उन पोस्ट को ऊपर दिखाया जाएगा जो सही नहीं होगा.

फेसबुक ने मैसेंजर के लिए लॉन्च किया लोकेशन फीचर, झूठ बोला तो पकड़े जाएंगे

…और फेसबुक पर डाल दी लड़की की फेक अश्लील फोटो!

व्हाट्सएप के कॉमर्शियल यूज की अनुमति दे सकता है फेसबुक 

फेसबुक मैसेंजर पर जल्द ही चैट के साथ आप सकेंगे गेम 

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: facebook change its policy
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Facebook newsfeed policy
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017