OLX और Quikr हुए पुराने, अब फेसबुक पर बेचें अपना पुराना सामान!

By: | Last Updated: Thursday, 12 February 2015 4:16 AM
Facebook steps closer to becoming OLX, Quikr rival

नई दिल्ली: फेसबुक पर अब आप अपना पुराना सामान भी बेच पाएंगे. फेसबुक ने इसके लिए एक नया फीचर लॉन्चत किया है. फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने इस नए फीचर की घोषणा की.

 

फेसबुक ने इस फीचर को ग्रुप के लिए लॉन्च किया है. यहां पर आप अपना जो भी सामान बेचना चाहते हैं उसकी लिस्ट बना सकते हैं. यहां पर आपको अपने सामान की कीमत, लोकेशन, सामान का विवरण आदि का विवरण देना होगा.

 

पुराने सामान बेचने के लिए भारत में अबी पिलहाल OLX और Quikr जैसी वेबसाइट्स उपलब्ध हैं. फेसबुक पर भी पुराना सामान की बिक्री से इन साइट्स के बीच कंपटीशन बढ़ेगा. फेसबुक पर विज्ञापन डालने के लिए आपको कोई फीस भी नहीं देनी पड़ेगी.

 

आप अपने ग्रुप में ही अपना सामान बेच रहे हैं तो यह आपके लिए काफी किफायती भी साबित होगा.  फिलहाल फेसबुक ने इस फीचर को टेटस्टिंग मोड में रखा है. आप भी अगर अपने किसी सामान को बेचना चाहते हैं तो आप यहां क्लिक करके अपना विज्ञापन पोस्ट कर सकते हैं.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Facebook steps closer to becoming OLX, Quikr rival
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Facebook olx quikr
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017