फेसबुक ने अपने कर्मचारियों से आईफोन की जगह एंड्राइड फोन इस्तेमाल करने के लिए कहा

By: | Last Updated: Sunday, 1 November 2015 6:29 AM

नई दिल्ली: सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने अपने कर्मचारियों को यह हिदायत दी है कि वे आईफोन छोड़कर एंड्राइड स्मार्टफोन पर फेसबुक इस्तेमाल करें. दरसल यह फेसबुक के मुख्य उत्पाद अधिकारी क्रिस कॉक्स के आदेश के बाद किया जा रहा है.

 

 

कॉक्स ने वायर्ड.कॉम को बताया कि हमने अपनी टीम के सभी लोगों से जल्द से जल्द एंड्राइड डिवाइस पर स्विच करने के लिए कह रहे हैं क्यूंकि हमारे ज्यादातर कर्मचारी आईफोन का इस्तेमाल करते हैं.

 

कॉक्स ने कहा कि फेसबुक इस्तेमाल करना वाला एक बड़ा तबका एंड्राइड का इस्तेमाल करता है ना की आईफोन का और चूंकि हम फेसबुक को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं इसलिए हमने अपनी कर्मचारियों से एंड्राइड इस्तेमाल करने के लिए कहा है ताकि वे एक एंड्राइड यूजर की तरह ही समझ सकें और उनको होने वाली रोजाना की दिक्कतों को भी जान पाएं.

 

कॉक्स का कहना है कि हमारा ध्यान ऑनलाइन यूजर्स और आगे ऑनलाइन आने वाले लोगों पर है. हम चाहते हैं कि हम उनकी जरूरतों का ध्यान रखते हुए उनके लिए बेहतर सेवा दे सकें.

 

फेसबुक का यह कदम दर्शाता है कि सोशल नेटवर्किंग जायंट अपने यूजर्स को लेकर कितनी सचेत है और उनकी जरुरत और सेवा प्रदान करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Facebook wants employees to use Android phones, not iPhones
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017