GOOD NEWS: नहीं लगेगा फेसबुक यूज़ करने पर कोई चार्ज

By: | Last Updated: Tuesday, 23 September 2014 5:57 AM
facebook-will-not-charge-any-fee

नई दिल्ली: जी हां, आपने सही पढ़ा अब फेसबुक यूज़ करने के लिए कोई फीस देने की जरूरत नहीं पड़ेगी. दुनिया की टॉप सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने अपनी सेवाओं के लिए फीस वसूलने का फैसला वापस ले लिया है.

 

दरअसल मीडिया में आई रिपोर्टस में कहा गया था कि फेसबुक एक नवंबर से अपनी सेवाओं के लिए 2.99 डॉलर मतलब करीब 185 रुपए हर महीने चार्ज करने की तैयारी में है.

 

मीडियो रिपोर्ट में कहा गया, ”फेसबुक ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि एक नवंबर से अपनी सर्विसेज़ के लिए हर महीने 184 रुपए का शुल्क बसूलेगी.”

 

मीडिया रिपोर्ट में फेसबुक के सीईओ मार्क ज़करबर्क के हवाले से लिखा गया कि, ” हमने बहुत सोच विचार के बाद अपनी सेवाओं के लिए शुल्क बसूलने का फैसला लिया है. अगर हम ऐसा नहीं करते हैं तो भविष्य में हमारे लिए मुश्किलें बढ़ सकतीं हैं.”

 

सोशल मीडिया पर ऐसी खबरे आने के बाद लोगों ने इसका जमकर विरोध किया. इसके बाद फेसबुक ने एक बयान जारी करके स्पष्ट किया कि फेसबुक ने ऐसा कोई भी फैसला नहीं लिया है. यह खबर महज एक अफवाह है.

 

अभी हाल ही में फेसबुक ने कहा था कि वह जल्द ही ‘सैटायर’ का ऑपशन देगी. जिससे व्यंग से जुड़ा कोई भी कंटेंट दूसरे कंटेंट से अलग किया जा सके.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: facebook-will-not-charge-any-fee
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Facebook social media social networking
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017