स्नैपडील के ऑफिस पर एफडीए ने मारा छापा, दवाओं को ऑनलाइन बेचने का आरोप! 

By: | Last Updated: Friday, 17 April 2015 3:33 PM

मुंबई: महाराष्ट्र के फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन (एफडीए) ने कथित तौर पर दवाओं (डॉक्टर की सलाह पर ली जाने वाली दवाओं सहित) की ऑनलाइन बिक्री के मामले में ई-कामर्स कंपनी स्नैपडील.काम के  मुंबई गोदाम पर छापा मारा.

 

आरोप है कि वेबसाइट पर एस्कोरिल कप सिरप और वाइग्रा  टैबलेट जैसी दवाओं को बेचा जा रहा था.

इस बीच, कंपनी ने कहा है कि उसने दवाओं को अपने पोर्टल से हटा लिया है और वह इस मामले में एफडीए का सहयोग कर रही है.

 

स्नैपडील के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘नोटिस मिलने के बाद हमने इन उत्पादों को पोर्टल से हटा लिया है. साथ ही हमने एफडीए के दल को सारी सूचनाएं उपलब्ध कराई हैं. एफडीए टीम को हमने फुलफिलमेंट सेंटर की सारी जानकारी दी है. उनके इस केंद्र पर आने के दौरान इस तरह का कोई उत्पाद नहीं मिला.

 

एफडीए आयुक्त हषर्दीप कांबले ने कहा, ‘‘एफडीए के अधिकारियों की टीम ने कल मुंबई में स्नैपडील के परिसर पर छापेमारी की. कंपनी को नोटिस जारी कर उन दवाओं का ब्योरा मांगा गया है जो उसने अपनी वेबसाइट स्नैपडील.काम पर बिक्री, वितरण के लिए पेश की हैं.’’ कांबले ने बताया कि एफडीए को कफ सिरप व कुछ टैबलेट्स की बिक्री के बारे में विशेष रूप से सूचना मिली थी. इनकी बिक्री सिर्फ डॉक्टर की सलाह के बाद की जा सकती है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: FDA RAIDED SNAPDEAL MUMBAI
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017