फ्लिपकार्ट खोलेगा ऑफलाइन स्टोर, अब खरीदने से पहले देख और जांच सकेंगे स्मार्टफोन

By: | Last Updated: Friday, 30 October 2015 6:16 AM

नई दिल्ली: ई कॉमर्स वेबसाइट के साथ ग्राहकों को सबसे ज्यादा जो शिकायत होती है वह यह है कि यहां पर उन्हें कभी कोई चीज प्रत्यक्ष रूप से देखने को नहीं मिलती. लेकिन फ्लिपकार्ट ने इसका समाधान करते हुए अपने ऑफ लाइन स्टोर खोलने का निर्णय लिया है. जहां ऑनलाइन बिकने वाले प्रॉडक्ट्स को ग्राहक आकर देख परख सकेंगे.

 

फ्लिपकार्ट ने बुधवार को घोषणा करते हुए बताया कि उसने स्पाइस हॉटस्पॉट स्टोर्स के साथ समझौता किया है. जहां वेबसाइट पर एक्सक्लूसिव तौर पर मिलने वाले स्मार्टफोन इन स्टोर में उपलब्ध होंगे. कंपनी ने यह भी बताया कि कुछ स्पाइस हॉटस्पॉट से इन हैंडसेट की बिक्री भी जाएगी.

 

फ्लिपकार्ट के मुताबिक, इस पार्टनरशिप का मकसद ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचना है. खासकर उन ग्राहकों तक जो टेक्नोलॉजी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं.  इन स्टोर में उन्हें कई एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट को देखने और परखने का मौका मिलेगा. इसके अलावा अगर वे चाहें तो वहीँ से आर्डर भी दे सकते हैं. स्टोर में मौजूद कर्मचारी आपकी जरूरत के हिसाब से आपको प्रोडक्ट खरीदने में भी मदद करेंगे. इसके आलावा ग्राहक अपने प्रोडक्ट्स कि डिलीवरी भी इन स्टोर्स पर पा सकते हैं.

 

फ्लिपकार्ट के डायरेक्टर रिटेल संदीप करवा ने बताया कि इसके जरिए हमें टियर 3 और टियर 4 शहरों के ग्राहकों से जुड़ने का मौका मिलेगा.

 

कंपनी के अन्य अधिकारी ने बताया कि पूरे भारत में मेट्रो सिटीज में स्पाइस हॉटस्पॉट के 300 से भी ज्यादा स्टोर हैं.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Flipkart ‘Goes Offline’ to Let Customers Preview Phones Before Ordering
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP News FlipKart offline store
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017