फ्लिपकार्ट ने लॉन्च किया पिंग, अब व्हाट्सएप की तरह करें बात

By: | Last Updated: Tuesday, 25 August 2015 1:48 PM

नई दिल्ली: ई-कामर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने आज अपने मोबाइल एप्प पर एक नया सोशल फीचर ‘पिंग’ शुरू किया. इसके साथ ही कंपनी ने कहा है कि वह मोबाइल डिवाइस के लिए उत्पादों के विकास पर ध्यान केंद्रित कर रही है लेकिन उसने केवल एप्प के जरिए सेवा शुरू करने के बारे में कोई समय सीमा तय नहीं की है यानी फिलहाल वह वेबसाइट जैसे अन्य माध्यमों के जरिए भी उपलब्ध रहेगी.

 

बेंगलुरू की इस कंपनी के मुख्य उत्पाद अधिकारी पुनीत सोनी ने संवाददाताओं को यह जानकारी दी. कंपनी के मोबाइल एप्प पर लगभग पांच करोड़ मासिक यूज़र हैं. सोनी ने कहा,‘हम मोबाइल पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. वहां बड़ा बाजार है, देश में 90 करोड़ मोबाइल हैं.

 

हालांकि अन्य फॉर्मेट को बंद करने की कोई योजना नहीं है. उल्लेखनीय है कि फ्लिपकार्ट ने पिछले साल मायंत्रा का अधिग्रहण किया था और वह केवल एप्प आधारित कंपनी हो गई है. सोनी ने पिंग के बारे में बताया कि इसके जरिए उसके उपयोक्ता फोनबुक में शामिल अपने दोस्तों से किसी उत्पाद विशेष के बारे में व्हाट्सएप्प की तरह बातचीत (चैट) कर सकेंगे. उन्होंने कहा कि यह फीचर फिलहाल बीटा यानी शुरआती चरण में है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Flipkart launches in-app chat service Ping
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017