सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 लॉन्च, एक क्लिक में पढ़ें DETAIL INFORMATION

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 लॉन्च, एक क्लिक में पढ़ें DETAIL INFORMATION

इसी के साथ कंपनी ने भारतीयों के लिए खास तौर पर बिक्सबी तकनीक और ज्यादा खासियतों वाले एस पेन को भी पेश करने का ऐलान किया. ये तकनीक गैलेक्सी नोट 8 के साथ-साथ गैलेक्सी एस 8 और एस8+ हैंडसेट पर उपलब्ध होंगे.

By: | Updated: 12 Sep 2017 05:42 PM

नई दिल्ली: मोबाइल हैंडसेट बाजार की सबसे बड़ी कंपनी सैमसंग ने अपना नया स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 बाजार में उतारा है. मंगलवार से बुकिंग कराने के बाद ये फोन आपके हाथों में 21 सितम्बर को आएगा. इसकी कीमत है 67 हजार 9 सौ रुपये.


करीब दो साल के इंतजार के बाद उतारे गए इस स्मार्टफोन के जरिए कंपनी अपने ग्राहकों को काफी कुछ बड़ा करने के लिए उत्साहित करने का दावा कर रही है. इसी के साथ कंपनी ने भारतीयों के लिए खास तौर पर बिक्सबी तकनीक और ज्यादा खासियतों वाले एस पेन को भी पेश करने का ऐलान किया. ये तकनीक गैलेक्सी नोट 8 के साथ-साथ गैलेक्सी एस 8 और एस8+ हैंडसेट पर उपलब्ध होंगे.


बिक्सबी तकनीक के जरिए उंगलियों को तकलीफ दिए बगैर आप काफी कुछ कर सकते हैं. मसलन, मैसेज भेजना, अलार्म सेट करना वगैरह. बस इसके लिए आपको अपने फोन से बात करनी होगी. हैंडसेट में तीन हजार निर्देश अंकित हैं. कंपनी का दावा है कि ‘मेक फोर इंडिया‘ के तहत हैंडसेट भारतीयों के अंग्रेजी उच्चारण पर भी आसानी से काम कर सकेगा. ध्यान रहे कि इस तरह की तकनीक एप्पल के फोन और जियो के बाजार में आने वाले हैंडसेट में भी अलग-अलग नाम से उपलब्ध हैं.
कंपनी का कहना है कि नया हैंडसेट और एसपेन दोनो पर पानी का असर नहीं पड़ेगा.. आइए जानते हैं, इसके अलावा क्या कुछ खास है नए गैलेक्सी नोट 8 मे


pic
शुरुआती ऑफर
शुरु में फोन खऱीदने वालों को एक बार स्क्रीन बदलने और मुफ्त कनर्वटेबल वायरलेस चार्जर मिलेगा. यही नहीं जो लोग अपने पुराने हैंडसेट को बदल कर नया हैंडसेट लेना चाहे तो उसकी पूरी जानकारी माई गैलेक्सी एप के जरिए मिल सकेगी. सैमसंग ने जियो के साथ करार किया है. इसके तहत आठ महीने के लिए अतिरिक्त 448 जीबी डाटा तो मिलेगा, साथ ही मुफ्त में जियो प्राइम मेंबरशिप भी. यदि आप नए हैंडसेट की खरीदारी के लिए एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो तो आपको 4000 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एशियाई बाजार में दमदार स्मार्टफोन Razer Phone ने दी दस्तक, सिंगापुर में हुआ सबसे पहले लॉन्च