एशियाई बाजार में दमदार स्मार्टफोन Razer Phone ने दी दस्तक ,Razer Phone, smartphone, gamig smartphone, Asian market, new smartphone

एशियाई बाजार में दमदार स्मार्टफोन Razer Phone ने दी दस्तक, सिंगापुर में हुआ सबसे पहले लॉन्च

मशहूर गेमिंग कंपनी रेज़र के हाल ही में लॉन्च हुए रेज़र फोन ने एशियाई बाजारों में दस्तक दी है. सबसे पहले इसे एशिया में सिंगापुर के बाजार में लॉन्च किया गया है.

By: | Updated: 24 Nov 2017 03:00 PM
gaming smartphone Razer Phone enters in asian market

नई दिल्लीः मशहूर गेमिंग कंपनी रेज़र के हाल ही में लॉन्च हुए रेज़र फोन ने एशियाई बाजारों में दस्तक दी है. सबसे पहले इसे एशिया में सिंगापुर के बाजार में लॉन्च किया गया है. गेम के दीवानों के लिए ये स्मार्टफोन बेहद शानदार साबित होगा. इसके अल्ट्रामोशन डिस्प्ले की खासी चर्चा है. इस स्मार्टफोन की कीमत अमेरिकी बाजार में 699 डॉलर (लगभग 45,000 रुपये) है.


सिंगापुर में रेजर फोन के शुरुआती 200 प्री-बुकिंग करने वालों को कंपनी की ओऱ से रेजर हैमरहेड ब्लूटूथ हेडसेट दिया जाएगा जिसकी कीमत $169 (लगभग 10,000 रुपये) रखी गई है. 1 दिसंबर से सिंगापुर में इसकी बिक्री शुरु होगी. हालांकि भारत में ये कब तक आएगा इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है.


स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ये स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 7.1 नॉगट के साथ लॉन्च किया गया है जो एंड्रॉयड ओरियो में अपग्रेडेबल होगा. रेजर फोन में 5.72 इंच की IGZO LCD अल्ट्रामोशन डिस्प्ले दिया गया है.जिसकी रिजॉल्यूशन 1440x2560 पिक्सल होगी. ये डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है. स्मार्टफोन में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया है.


कैमरे के मामले में भी ये स्मार्टफोन बेहतरीन है इसमें 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. वहीं 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसकी स्टोरेज की बात करें तो इसमें 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे 2 टीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ा सकते हैं. इसे पावर देने के लिए 4000mAh की बैटरी दी गई है.


रेजर फोन क्वालकॉम की नई क्विक चार्ज 4+ तकनीक के साथ आता है. रेजर ने क्लाउड स्टोरेज वाली स्मार्टफोन कंपनी नेक्स्टबिट का अधिग्रहण किया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: gaming smartphone Razer Phone enters in asian market
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story वोडाफोन लाया 179 रु. में अनलिमिटेड डेटा और कॉल