गूगल कर रहा है नए Pixel स्मार्टफोन पर काम, GeekBench पर आया नजर

By: एबीपी न्यूज | Last Updated: Saturday, 13 May 2017 9:43 AM
गूगल कर रहा है नए Pixel स्मार्टफोन पर काम, GeekBench पर आया नजर

नई दिल्लीः पिक्सल स्मार्टफोन फैंस के लिए अच्छी खबर है, खबरों के मुताबिक गूगल तीन नए पिक्सल स्मार्टफोन पर काम कर रहा है. ये तीन नए पिक्सल स्मार्टफोन इस साल लॉन्च हो सकते हैं.

गीकबेंच पर पिक्सल स्मार्टफोन को स्पॉट किया गया है. गीकबेंच के मुताबिक इस नए पिक्सल स्मार्टफोन का कोडनेम ‘Taimen’ है. इस स्मार्टफोन के टेस्टिंग स्कोर को लिस्ट किया गया है.

इस लिस्टिंग की मानें तो पिक्सल स्मार्टफोन में 1.9 GHz क्वालकॉम ऑक्टा कोर प्रोसेसर होगा और 4 जीबी हो सकती है. अगर इस लिस्टिंग की मानें तो आने वाले तीन पिक्सल स्मार्टफोन में से एक में स्नैपड्रैगन 835 नहीं होगा वहीं बाजार में अब तक सभी हाई एंड एंड्रॉयड स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर ही दिया गया है.

बेंचमार्क वेबसाइट ने इस लिस्ट हुए प्रोसेसर को सिंगल कोर टेस्ट में 1,804 अंक और मल्टी कोर टेस्ट में 6,248 अंक दिए हैं वहीं जीएसएमअरीना के मुताबिक स्नैपड्रैगन 835 को सिंगल कोर टेस्ट में 1,929 अंक और मल्टी कोर टेस्ट में 6,084 अंक मिले हैं.

ऐसे में कहा जा सकता है कि टाइमेन में दिया जाने वाला प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 835 से बेहतर नहीं हैं. ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि आने वाले तीन पिक्सल स्मार्टफोन में से एक स्मार्टफोन मिड-सेगमेंट होगा.

First Published: Saturday, 13 May 2017 9:43 AM

Related Stories

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017