Gionee ने लॉन्च किया 120 MP पिक्चर क्वालिटी वाला Elife E8 स्मार्टफोन

By: | Last Updated: Thursday, 8 October 2015 7:38 AM
Gionee Elife E8 Launched

नई दिल्ली: जियोनी ने अपना नया स्मार्टफोन Elife E8 आज भारत में लॉन्च कर दिया. जियोनी के इस स्मार्टफोन की कीमत 34,999 रुपये है. कंपनी ने आज एक इवेंट में घोषणा की Elife E8 सोमवार 12 अक्टूबर से स्नैपडील पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

 

जियोनी के इस स्मार्टफोन की खासियत इसका 24 मेगापिक्सल का कैमरा है. कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन के साथ एक स्पेशल सॉफ्टवेयर दिया गया है जिसकी मदद से इससे 120MP क्वालिटी की पिक्चर ली जा सकती है.

 

इसके साथ ही ऑप्टिकल इमेज़ स्टैबलाइजेशन, 3X तक जूमलेस, 4K वीडियो रिकॉर्डिंग, कैमरे के लिए एक डेडिकेटेड बटन,  डुअल टोन एलईडी फ्लैश जैसे खास कैमरा फीचर भी दिए गए हैं.

 

इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. इसके साथ ही इसमें बैकपैनल पर बायोलॉजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. इसका फिंगरप्रिंट सेंसर 50 माइक्रो इसके फ्रंट में दो स्पीकर्स भी दिए गए हैं.

 

Elife E8 में 6 इंच की क्वाडएचडी (QHD) सुपर ऑलमंड स्क्रीन दी गई है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा.  ये नौ भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करेगा. Elife E8 में 2GHz वाला मीडिया टेक HelioX10 प्रोसेसर दिया गया है.

 

इस स्मार्टफोन की रैम की बात करें तो इसमें 3GB की रैम औऱ 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.  Elife E8 में 3520mAH की दमदार बैटरू दी गई है. कनेक्टीविटी की बात करें तो फोन में एनएफसी, वाई-फाई, 3जी और 4जी एलटीई सपोर्ट भी है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Gionee Elife E8 Launched
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: gionee gionee elife e8
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017