Gionee Elife S8 में होगा आईफोन6S जैसा 3D टच डिस्प्ले

By: | Last Updated: Friday, 12 February 2016 6:06 PM
Gionee Elife S8 come with 4gb RAM

नई दिल्लीः जियोनी इस बात की पहले ही जानकारी दे चुकी है कि कपंनी इस माह बार्सिलोना में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड काॅन्ग्रेस 2016 के दौरान ईलाइफ एस8 का प्रदर्शन करने वाली है. इस फोन को 22 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. यह फोन कंपनी के पिछले साल लाॅन्च हुए जियोनी ईलाइफ एस7 का अपग्रेड वर्जन होगा. अब तक फोन के बारे में कई जानकारियों सामने आ चुकी हैं. वहीं फोन के स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हुआ है.
मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस MWC 2016 फरवरी 22-25 तक बार्सिलोना में होगा. इस दौरान दुनिया की कई बड़ी कंपनियां अपने स्मार्टफोन लॉन्च करेंगी. और 22 फरवरी चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी जियोनी अपना नया स्मार्टफोन Elife S8 लॉन्च करेगी. ये कंपनी का सबसे शानदार स्मार्टफोन होगा. हाल ही में geekbench पर इस स्मार्टफोन को GN9011 से लिस्ट किया गया है.

लीक रिपोर्ट्स में मिली जानकारी के अनुसार Elife S8 6.0 मार्शमेलो ओएस पर काम करेगा. इसमें मीडियाटेक प्रोसेसर होगा. साथ ही 4 जीबी की रैम होगी. इसमें 4.6-इंच का फुल एचडी डिसप्ले है जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1920×1080पिक्सल रेजल्यूशन है. फोन 4जीबी रैम के अलावा 64जीबी तक इंटरनल मैमोरी हो सकती है. कैमरा की बात करें तो इसमें 16-मेगापिक्सल रीयर और 8-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके अलावा खबर है कि जियोनी Elife S8 में एप्पल आईफोन 6S और आईफोन 6S प्लस की तरह 3D टच डिसप्ले देखने को मिल सकता है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Gionee Elife S8 come with 4gb RAM
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017