Gionee ने लॉन्च किया 'M5 लाइट' मिलेगा 40 दिनों का बैटरी बैकअप

By: | Last Updated: Tuesday, 12 January 2016 12:38 PM
gionee marathon m5 lite with 4000mah battery launched

नई दिल्ली: चाइनीज़ स्मार्टफोन मेकर कंपनी जियोनी ने भारत में जबर्दस्त बैटरी बैकअप वाला अपना नया स्मार्टफोन Marathon ‘M5 लाइट’ लॉन्च कर दिया.

इस स्मार्टफोन को कम्पनी ने 12,999 रुपये कीमत के साथ उपलब्ध कराया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एक महीने पहले चीन में लॉन्च किया था.

मैराथन सीरीज के बाकी हैंडसेट की तरह जिओनी मैराथन ‘M5 लाइट’ की सबसे खास बात इसकी बैटरी है. हैंडसेट में कंपनी ने 4000 mAh पावर की लिथियम-पॉलीमर बैटरी दी है. कंपनी का दावा है कि यह 40 घंटे तक का टॉक टाइम और 68 घंटे का प्लेबैक टाइम देती है. नॉर्मल इस्तेमाल पर इसके 3 दिन तक चलने और 39 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम देने का दावा किया गया है. इस हैंडसेट से दूसरे स्मार्टफोन को भी चार्ज किया जा सकता है.

इस स्मार्टफोन के बाकी फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 1.3GHz का क्वाडकोर मीडियोटेक प्रोसेसर के साथ 3GB रैम दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 32GB है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. यह एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करता है.इसके साथ ही इसमें 4G कनेक्टिविटी का विकल्प भी मौजूद है. इसमें 720×1280 वाली 5 इंच की स्क्रीन दी गई है.

‘M5लाइट’ में CMOS सेंसर और एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा दिया गया है जबकि सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: gionee marathon m5 lite with 4000mah battery launched
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: 4000mAh Battery gionee gionee m5 lite
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017