Gionee ने लॉन्च किया Type-C पोर्ट से लैस S Plus स्मार्टफोन

By: | Last Updated: Monday, 2 November 2015 12:22 PM
Gionee S Plus With Android 5.1 Lollipop, USB Type-C Launched at Rs. 16,999

जियोनी S Plus में Type-C USB पोर्ट  है. 5.1 लॉलिपॉप ओएस पर काम करता है. इस फोन में 5.5 इंच का डिस्प्ले है. जिसकी पिक्स रिजॉल्यूशन 720x1280 है , 3GB  की दमदार रैम. इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है.

नई दिल्लीः चाइनीज कंपनी जियोनी ने अपना नया स्मार्टफोन S Plus भारत में लॉन्च कर दिया है. इस फोन की कीमत कंपनी ने 16,999 रुपये रखी है.  ये फोन नवंबर के पहले हफ्ते से ही बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. जियोनी S Plus में Type-C USB पोर्ट  है जो इस फोन को कंपनी के प्रीमियम स्मार्टफोन कैटेगरी में शामिल करता है. 

 

बाजार में स्मार्टफोन तीन कलर व्हाइट,  ब्लू, गोल्ड कलर के साथ बाजार में उपलब्ध होगा.  इस के साथ ही इस फोन में फेस लॉक फीचर  भी है. फेस रिकॉगनिशन की मदद से फोन लॉक और अन लॉक किया जा सकता है. 

 

जियोनी S Plus एक डुअल सिम स्मार्टफोन है जो 5.1 लॉलिपॉप ओएस पर काम करता है. इस फोन में 5.5 इंच का डिस्प्ले है. जिसकी पिक्स रिजॉल्यूशन 720×1280 है साथ ही स्क्रीन पर गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दिया गया है.  इस फोन में 1.3GHz ऑक्टाकोर  मीडिया टेक प्रोसेसर और 3GB  की दमदार रैम दी गई है. इंटरनल मैमोरी की बात करें तो फोन में 16 जीबी इंटरनल मैमोरी हे जिसे बढाया जा सकता है.

 

  जियोनी S Plus के कैमरा की बात करें तो इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है. यो फोन   3150mAh की बैटरी से लैस है. कनेक्टीविटी की बात करें तो इस फोन में 4G, wi-fi 802, रेडियो, ब्लूटूथ 4.0 , GPS जैसे ऑप्शन हैं.

 

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Gionee S Plus With Android 5.1 Lollipop, USB Type-C Launched at Rs. 16,999
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Gionee S Plus Lollipop Type-C
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017