SOON: अब गूगल प्ले स्टोर से एप डाउनलोडिंग के पहले करें प्रीव्यू

By: | Last Updated: Monday, 22 June 2015 7:04 AM
Google Buys Agawi, May Soon Let You Try Apps Without Installation

नई दिल्ली: गूगल ने हाल ही में  app streaming स्टार्टअप अगवाई (Agawi) को खरीद लिया है. गूगल ने इस स्टार्टअप कंपनी को पिछले साल ही खरीद लिया था पर इसकी जानकारी नहीं दी गई थी पर अब गूगल ने इस समझौते पर अपनी मुहर लगा दी है. अगुवाई एक ऐसी तकनीक है जिसमें एंड्रॉयड यूजर गूगल प्ले में एप को इंस्टॉल करने से पहले किसी भी एप का प्रीव्यू कर सकते हैं.  

 

इसके साथ ही माउंटेन व्यू फर्म अपने मोबाईल एडवरटाइजिंग वीडियो में एप स्ट्रीमिंग टेक्नॉलजी को इंडिग्रेट करने वाली है और ये फर्म गूगल में भी इंटीग्रेट कर प्ले यूजर्स को बिना किसी इंस्टॉलेशन के एप को इस्तेमाल करके चेक कर सकता है.

 

ऐसा की बार होता है जब यूजर एप को डाउनलोड करने के बाद पाता है कि यह एप उसके लिए गलत है या फिर इसका कोई उसके लिए इस्तेमाल नहीं है. फ्री एप के साथ तो यह बात थोड़ी चल सकती है पर जिन एप के लिए यूजर को पे करना होता है उसके लिए ये app streaming जाहिर तौर पर बेहद जरुरी है.

 

 

इस बात के संकेत इसी बात से मिलते हैं कि Agawi वेबसाइट  2013 से इन-एक्टिव है. और इसके तीन मेंबर अब गूगल का हिससा हैं ये जानकारी इनके LinkedIn प्रोफाइल पर दी गई है. 

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Google Buys Agawi, May Soon Let You Try Apps Without Installation
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: acquired Agawi APP app streaming Google
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017