लॉन्च हुआ एंड्रॉयड नॉगट 7.0 वाला ऑनर 6C , जानें क्या है कीमत और खासियत?

लॉन्च हुआ एंड्रॉयड नॉगट 7.0 वाला ऑनर 6C , जानें क्या है कीमत और खासियत?

इस फोन में एंड्रांयड 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम है और ये ब्लैक, गोल्ड और ब्लू कलर में ग्राहकों को मिलेगा. ऑनर 6C Pro की कीमत 179 यूरो यानि करीब 13,750 रूपए होगी. ये फोन सबसे पहले यूरोपीयन बाजारों में मिलेगा.

By: | Updated: 13 Oct 2017 05:25 PM
नई दिल्ली :  मोबाइल निर्माता कंपनी हुआवे ने रूस के बाजारों में आनर 6C Pro स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. ये फोन ऑनर 6C का बड़ा वर्जन है. हालांकि दोनों फोन काफी कुछ एक जैसे दिखते हैं लेकिन फिर भी 6C Pro को में कुछ अहम बदलाव  किए गए हैं.  ऑनर 6C Pro  की कीमत 179 यूरो यानि करीब 13,750 रूपए होगी. ये फोन सबसे पहले यूरोपीयन बाजारों में मिलेगा. इस फोन में एंड्रांयड 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम है और ये ब्लैक, गोल्ड और ब्लू कलर में उतारा गया है.

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ऑनर 6C में डिस्प्ले 5.2 इंच एचडी स्क्रीन दी गई है, प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टोकोर मीडियाटेक एमटी 6750 प्रोसेसर दिया गया है साथ ही इसमें  3GB ऱैम  दी गई है.

अगर आप फोटोग्राफी और सेल्फी के शौकीन हैं तो आपके लिए ये फोन काफी शानदार है. इस  फोन में F/2.2 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलेगा. साथ ही बेहतर सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा भी मिलेगा.

स्टोरेज की बात करें  तो इसमें 32 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में माइक्रो य़ूएसबी पोर्ट साथ साथ फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है.

ऑनर 6c pro में 3000 mAh की बैटरी दी गई है. फोन में डुअल हाईब्रिड सिम स्लॉट दिए गए है जिसमें से एक सिम स्लॉट को मैमोरी कार्ड स्लॉट के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story UIDAI ने लगाई एयरटेल, एयरटेल पेमेंट्स बैंक के E-KYC वेरिफिकेशन पर रोक, आधार के गलत इस्तेमाल का आरोप