Honor 9 Lite ने बनाया रिकॉर्ड, महज 6 मिनट में हुआ सोल्ड आउट

Honor 9 Lite ने बनाया रिकॉर्ड, महज 6 मिनट में हुआ सोल्ड आउट

हुआवे की सब ब्रांड हॉनर के फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया गए स्मार्टफोन हॉनर 9 लाइट ने रिकॉर्ड कायम किया है. महज 6 मिनट में ये स्मार्टफोन सोल्ड आउट हो गया.

By: | Updated: 13 Feb 2018 05:12 PM
Honor 9 Lite sold out in just 6 Minute

नई दिल्लीः हुआवे की सब ब्रांड हॉनर के फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया गए स्मार्टफोन हॉनर 9 लाइट ने रिकॉर्ड कायम किया है. महज 6 मिनट में ये स्मार्टफोन सोल्ड आउट हो गया. इस बात की जानकारी कंपनी की ओर से दी गई.


हुआवे कंज्यूमर बिजनेस समूह के सेल्स वाइस चेयरमैन पी. संजीव ने कहा, " बाजार में भारी प्रतिस्पर्धा के बावजूद और पहली सेल के करीब एक महीने बाद भी को ग्राहकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है. यह प्रतिक्रिया दिखाती है ग्राहकों का विश्वास किफायती कीमतों पर अच्छे स्मार्टफोन मुहैया कराने वाले हॉनर में बना हुआ है.''


इसके 3GB रैम/ 32GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 10,999 रुपये है और 4GB रैम/64GB वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये रखी गई है.


ऑनर 9 लाइट के स्पेसिफिकेशन


स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ऑनर 9 लाइट में 5.6 इंच की स्क्रीन दी गई है जो आईपीएस डिस्प्ले के साथ आती है जिसकी रिजॉल्यूशन 2160x1080 पिक्सल है. इसकी स्क्रीन 18:9 अस्पेक्ट रेशियो के साथ आती है. इस स्मार्टफोन में किरिन 659 प्रोसेसर दिया गया है साथ ही 3 जीबी औऱ 4 जीबी की रैम दी गई है. इसके दो मैमोरी वैरिएंट 32 जीबी औऱ 64 जीबी है.


कैमरा फ्रंट की बात करें तो ये स्मार्टफोन चार कैमरे के साथ आता है. इसमें रियर और फ्रंट डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. रियर और फ्रंट दोनों ही कैमरा का प्राइमरी लेंस 13 मेगापिक्सल और सेकेंडरी कैमरा लेंस 2 मेगापिक्सल का दिया गया है.


ऑनर 9 लाइट में 3000mAh बैटरी दी गई है साथ ही ये एंड्रॉयड ओरियो 8.0 ओएस के साथ आता है. इसके बैक पैनल पर फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G VoLTE, डुअल सिम, वाई-फाई, जीपीएस यूएसबी पोर्ट दिया गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Honor 9 Lite sold out in just 6 Minute
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बेहतरीन कैमरा, AR इमोजी और सुपर स्लोमो के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy S9, S9+