HTC M10 के फीचर्स हुए लीक, होगा अल्ट्रा-मेगापिक्सल कैमरा से लैस

HTC One M10 aka Perfume specifications leaked

नई दिल्लीः दुनिया के जानें-मानें लीकर में शुमार @evleaks इवान ब्लास ने एक बार फिर ताइवानी कंपनी HTC के अपकमिंग डिवाइस M10 (मॉडल-परफ्यूम) को लेकर नया खुलासा किया है. इस लीकर @evleaks ने इसके फीचर्स की लिस्ट शेयर की है.

@evleaks के मुताबिक HTC M10 में 5.1 इंच की QHD स्क्रीन है जिसकी रिजॉल्यूशन 2560×1440 पिकस्ल है. और इस फोन में भी स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट प्रोसेसर होगा साथ ही 4 जीबी की दमदार रैम दी गई है.

स्टोरेज की बात करें तो इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है . फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 अल्ट्रा-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.जिसमें ऑटोफोकस और ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन जैसे फीचर्स दिए गए है. वहीं इसका सेल्फी कैमरा भी ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन से लैस होगा.

ब्लास के मुताबिक बाकी HTC के बाकी स्मार्टफोन की तरह M10 में बूम साउंड नहीं होगा. ये स्मार्टफोन 6.0 मार्शमैलो ओअएस के साथ आएगा.

इससे पहले @evleaks न जानकारी दी थी कि कोडनेम HTC परफ्यूम वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो से लैस होगा. इसके साथ ही ये वाटर और डर्ट रेसिस्टेंट होगा. आने वाले HTC स्मार्टफोन में 23 मेगापिक्सल का कैमरा होगा. 3,000mAh की दमदार बैटरी होगी साथ ही फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस हो सकता है.
HTC वन M10 पिछले महीने लॉन्च हुए वन M9 का सक्सेसर होगा. लीक रिपोर्ट्स की मानें तो 5 इंच वाले इस स्मार्टफोन में में 2GHz स्नैपड्रैगन 810 प्रोसेसर होगा. साथ ही 3GB की रैम होगी. बूम साउंड स्पीकर 5.1 डॉल्बी साउंट सिस्टम से लैस होगा.

इतना ही नहीं खबरें है कि HTC इन आने वाले साल में दो नए नेक्सस स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है इन हैंडसेट पर वह काम कर रहा है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: HTC One M10 aka Perfume specifications leaked
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017