आइडिया ने चार राज्यों में शुरु की 4G सर्विस

By: | Last Updated: Thursday, 14 January 2016 8:22 PM
IDEA lauch 4G services in four states

इससे पहले ग्राहकों के आधार पर वोडाफोन दूसरे और आइडिया तीसरे स्थान पर थी. मर्जर के बाद कंपनी में वोडाफोन के पास 45% और 26 प्रतिशत हिस्सेदारी होगी.

नई दिल्ली: आइडिया सेलुलर ने और चार राज्यों- मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, पंजाब और हरियाणा में 4जी मोबाइल सेवाएं आज शुरू की.

इसके अलावा, कंपनी की योजना बाकी तीन दूरसंचार सर्किलों महाराष्ट्र व गोवा, पूर्वोत्तर और ओड़िशा में इस साल मार्च तक इस हाईस्पीड सेवा का शुरू करने की है.

कंपनी ने पिछले साल 23 दिसंबर को दक्षिण भारत के चार दूरसंचार सर्किलों- आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक, केरल और तमिलनाडु में 4जी सेवाएं शुरू की थीं.

आइडिया ने कहा कि ‘‘उसने भारत में और चार राज्यों :जिसके दायरे में तीन दूरसंचार सर्किलें आती हैं:- छत्तीसगढ़, हरियाणा, मध्य प्रदेश और पंजाब में हाईस्पीड 4जी एलटीई सेवाएं शुरू की हैं. इसके साथ कंपनी ने सात सेवा सर्किलों में अपनी 4जी एलटीई सेवाओं का विस्तार कर लिया है.’’ आइडिया ने एक बयान में कहा कि उसकी 4G एलटीई सेवाएं जनवरी के अंत तक इन सात दूरसंचार सेवा सर्किलों में सभी 183 कस्बों में उपलब्ध हो जाएंगी.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: IDEA lauch 4G services in four states
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017