आईडिया ने पांच राज्यों में लॉन्च की अपनी 4G सेवा

By: | Last Updated: Wednesday, 23 December 2015 11:00 PM
Idea launches 4G in Andhra, Karnataka, Kerala, Tamil Nadu, Telangana

वोडाफोन सीईओ विटाोरियो कोलाओ ने कहा कि विलय से 10 अरब डालर की संभावित पूंजी एक साथ आयेगी. दूसरी ओर विलय के बाद आइडिया का आकार घटने को बिड़ला ने खारिज किया.

नई दिल्ली: प्रमुख दूरसंचार कंपनी आईडिया सेल्युलर ने बुधवार को पांच दक्षिणी राज्यों -आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु और तेलंगाना- में अपनी 4G सेवा लॉन्च कर दी. कंपनी ने अपने बयान में कहा कि प्रथम चरण में इन राज्यों के 75 शहरों में 4G सेवा दी जाएगी.

 

इन शहरों में प्रमुख हैं – कोच्चि, हासुर, कड़प्पा, मलप्पुरम, मदुरै, मैसूर, राजामुंदरी, तिरुचिरापल्ली, तिरुनेलवेली, तिरुपुर, विजयवाड़ा और विशाखापत्तनम.

 

कंपनी मार्च 2016 तक बेंगलुरू, चेन्नई, हैदराबाद, तिरुवनंतपुरम, मंगलुरू और कोयंबटूर जैसे महानगरों और बड़े शहरों में 4G सेवा लॉन्च कर देगी.

 

इस समय तक कंपनी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, गोवा, पंजाब, हरियाणा, पूर्वोत्तर और ओडिशा सर्किल में भी चरणबद्ध तरीके से 4G सेवा शुरू करने की कोशिश कर रही है.

 

कंपनी का कहना है कि जून 2016 तक यह सेवा 10 सर्किलों के 750 शहरों में पहुंचा दी जाएगी.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Idea launches 4G in Andhra, Karnataka, Kerala, Tamil Nadu, Telangana
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: 4G 5 states ABP News idea launches
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017