Idea rolls out unlimited voice calling for Rs 179 with 1GB data

Idea ने उतारा 179 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग और 1GB डेटा प्लान

टेलीकॉम कंपनी आइडिया सेल्यूलर ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है. ये प्लान उन ग्राहकों के लिए है जो अनलिमिटेड कॉल के प्लान चाहते हैं.

By: | Updated: 07 Nov 2017 05:06 PM
Idea rolls out unlimited voice calling for Rs 179 with 1GB data

नई दिल्लीः टेलीकॉम कंपनी आइडिया सेल्यूलर ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है. ये प्लान उन ग्राहकों के लिए है जो अनलिमिटेड कॉल के प्लान चाहते हैं. आइडिया अपने 179 रुपये के प्लान में 1 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स दे रहा है.


आइडिया ने अपना ये प्लान वोडाफोन के 177 रुपये के प्लान को टक्कर देने के लिए उतारा है. आइडिया इस प्लान के जरिए देश के उन यूजर को टारगेट करेगा जो आज भी फोन कॉल कगा इस्तेमाल डेटा से ज्यादा करते हैं.

जो यूजर इस 179 रुपये के रिचार्ज को आइडिया की वेबसाइट से और माय आइडिया एप से करेंगे तो आपको 1 जीबी डेटा एक्स्ट्रा दिया जाएगा. इस तरह आप इस प्लान में 2 जीबी और अनलिमिटेड कॉल पा सकेंगे. प्लान की वैलिडिटी 28 दिन के लिए है.



वहीं दूसरी ओर वोडाफोन ने भी 177 रुपये में 1 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल वाला टैरिफ प्लान उतारा है. आपको बता दें कि आइडिया और वोडाफोन का मर्जर हो रहा है. इसके बादा ये दोनों कंपनियां मिलकर देश का सबसे बड़ा टेलीकॉम नेटवर्क बनकर उभरेंगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Idea rolls out unlimited voice calling for Rs 179 with 1GB data
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story वोडाफोन लाया 179 रु. में अनलिमिटेड डेटा और कॉल