JioPhone को टक्कर देने के लिए इंटेक्स ने लॉन्च किया पहला 4G-VoLTE फोन, कीमत 1500 रु.

By: | Last Updated: Wednesday, 2 August 2017 11:31 AM
Intex’s first 4G feature Turbo+ 4G  launched in India: know specification

नई दिल्लीः इंटेक्स ने अपना पहला 4G-VoLTE टर्बो+ 4G लॉन्च किया. ये फीचर फोन इंटेक्स की नवरत्न सीरीज का हिस्सा है. इस सीरीज में 8 और भी फोन हैं जो 700 से 1500 रुपये की रेंज में आते हैं.

इंटेक्स टर्बो+ 4G के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 2.4 इंच की स्क्रीन दी गई है जो QVGA डिस्प्ले रिजॉल्यूशन के साथ आता है. टर्बो+ 4G फायरफॉक्स को KaiOS सॉफ्टवेयर पर काम करते है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें डुअल कोर प्रोसेसर है साथ ही 512 एमबी की रैम दी गई है. 4 जीबी की इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की मैमोरी 32 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है.

फोटोग्राफी फ्रंट की बाच करें तो इसमें 2 मोगापिक्सल का रियर कैमरा और फ्रंट कैमरा VGA होगा. फोन को पावर देने के लिए इसमें 2000mAh की बैटरी दी गई है.

इंटेक्स टेक्नोलॉजीज के प्रोडक्ट हेड शरद अग्रवाल ने कहा, “हम आधुनिक सॉफ्टवेयर और फीचर वाले 20 नये स्मार्ट फोन दीपावली तक बाजार में उतारेंगे. इनमें से सात मॉडल ऑनलाइन बिक्री प्लेटफॉर्म पर ही उपलब्ध होंगे.”

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Intex’s first 4G feature Turbo+ 4G launched in India: know specification
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: intex 4G feature Turbo+ 4G specification
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017