मिड-रेंज स्मार्टफोन्स को मिली बड़ी टक्कर, iPhone4S की नई कीमत 13,000 रुपये

By: | Last Updated: Tuesday, 7 July 2015 6:31 AM
iphone4s slash price now 13,000

नई दिल्लीः आईफोन4s की कीमत में एपल ने बीते दो हफ्ते के अंदर जबर्दस्त कटौती की है. अब ये फोन ऑनलाइन रिटेलर फ्लिपकार्ट और एमेजॉन पर आपको 13,000 की कीमत में मिल जाएगा.

 

दो हफ्ते पहले iPhone4S एमेजॉन पर 17000 से 18000 की कीमत में मिल रहा था. एपल के इस कदम से चाइनीज कंपनियों को बड़ा झटका लग सकता है. श्याओमी, हुआवी, लिनोवो जैसी कंपनियां जो अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन के लिए भारतीय यूजर्स की पहली पसंद बन गई हैं अब उन्हें टेक जाइन्ट एपल बड़ी टक्कर देने वाला है.

 

घरेलू स्मार्टफोन मेकर कंपनी के चीफ ने एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में कहा, ‘आइफोन4s की कम कीमत ने कई घरेलू स्मार्टफोन मेकर कंपनियों के बिजनेस को कम कर दिया है.’ आईफोन की ये कम कीमतें हमारे शेयर स्टॉक पर जरुर असर डालेंगी पर उम्मीद है कि ये असर ज्यादा वक्त तक नहीं रहेगा.  

अगर आप भी आईफोन का शौक रखते हैं और कम बजट के कारण ऐसा नहीं खरीद पा रहे हैं तो अब आपके पास है, कम कीमत में आईफोन का लुत्फ उठाने का शानदार मौका. 

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: iphone4s slash price now 13,000
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Apple iphone4s mid-rage Price slash
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017