गुड़गांव: एपल आईफोन 6 में हुआ ब्लास्ट

By: | Last Updated: Wednesday, 24 June 2015 6:49 AM
iphone6_blast_gurgaon

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे गुड़गांव में एपल आईफोन 6 धमाके के साथ फट गया. धमाके से पहले फोन पर बात करते वक्त आईफोन सिक्स से धुएं के साथ चिंगारी निकली थी.

 

18 जून को गुड़गांव के कृष्ण ने आईफोन सिक्स खरीदा था, युवक का कहना है कि शनिवार को बात करते वक्त अचानक फोन से धुंआ निकलने लगा, जिसके बाद उसने फोन जमीन फेंका और वो फट गया. फोन मालिक कृष्ण यादव ने आईफोन के केयर सेंटर में ब्लास्ट की शिकायत की थी, लेकिन कंपनी ने शिकायत नहीं सुनी. इसके बाद पीड़ित ने पुलिस में केस दर्ज कराया.

 

इस फोन की हालत देखने पर पता चलता है कि फोन फेंकने या फिर तोड़ने से नहीं टूटा है बल्कि इस फोन में जबरदस्त धमाका हुआ है. जी हां, ये वही फोन है जिसकी लॉन्च होने पर इस फोन की बिक्री हर बार एक नया विश्व रिकॉर्ड बनाती है. आईफोन 6 जिसकी कीमत है 60 हजार रुपए लेकिन इसकी हालत ऐसी हो चुकी है इसको पहचान पाना मुश्किल है.

दरअसल गुड़गांव के वजीराबाद के रहने वाले कृष्ण यादव ने बीती 18 जून को गुड़गांव में दि मोबाइल स्टोर से इस आईफोन सिक्स को खरीदा था. लेकिन शनिवार को जब कृष्ण यादव फोन से बात कर रहे थे तो अचानक इस फोन से धुंए के साथ चिंगारी निकली और कृष्ण ने फोन को नीचे फेंक दिया जिसके बाद फोन में ब्लास्ट हो गया.

 

फोन के मालिक की माने तो फोन को नीचे फेंकते ही आईफोन में जबरदस्त धमाका हुआ गनीमत ये रही कि कृष्ण ने चिंगारी निकलते ही फोन को अपने से दूर फेंक दिया अगर कुछ सेकेंड ही फोन हाथ में रहता तो भारी नुकसान हो सकता था. वहीं जिस समय फोन से चिंगारी निकली उस समय कृष्ण अपनी ओडी कार में बैठे थे अगर फोन गलती से गाड़ी में ही गिर जाता तो गाड़ी में भी आग लग सकती थी. इस हादसे में कृष्ण यादव को केवल अंगूठा हल्का सा झुलस गया.

फोन के मालिक कृष्ण सोमवार को फोन लेकर आईफोन केयर गए और पूरी घटना के बारे में बताया तो कम्पनी से कोई संतुष्ट जवाब ना मिलने पर कृष्ण ने इसकी शिकायत पुलिस में की जिसके बाद सुशांत लोक पुलिस थाने में शिकायत के आधार पर असंघीय अपराध के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है. इतनी बड़ी कम्पनी के महंगे फोन में धमाके के बाद इसकी गुणवत्ता पर सवाल उठने लगे हैं.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: iphone6_blast_gurgaon
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ????? blast gurgaon iphone 6
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017