आईफोन6 की तैयारियां ज़ोरों पर , कंपनी ने सप्लायर्स को दिए 80 लाख हैंडसेट बनाने का ऑर्डर

By: | Last Updated: Tuesday, 22 July 2014 2:45 PM

नई दिल्ली: ‘द वॉल स्ट्रीट जनरल’ की रिपोर्ट के अनुसार एपल इंक ने अपने सप्लायर्स से साल के अंत तक करीब 70 से 80 लाख बड़े स्क्रीन वाले स्मार्टफोन के प्रोडक्शन का ऑर्डर दिया है. आईफोन के अपकमिंग मॉडल्स के लिए अटकलें हैं कि इसके दो वैरिएंट जिसकी स्क्रीन 4.7 इंच और 5.5 इंच होंगे, जो अब तक के सभी आईफोन्स की तुलना में सबसे बड़े साबित होंगे.

 

सूत्रों के अनुसार, फॉक्स कॉन और प्रेगाट्रोन कॉरपोरेशन अगले महीने ही आइफोन के 4.4 इंच मॉडल का प्रोडक्शन शुरू कर देगी साथ ही हॉन हाई प्रिसिज़न इंडस्ट्री इसके दूसरे वैरिएंड यानी 5.5 इंच वाले हैंडसेट का प्रोडक्शन सितंबर महीने में शुरू कर देगी.

 

एपल iphone6 को टक्कर देने तैयारी में सैमसंग, अगस्त में आएगा samsung alpha

 

एपल की इस नई पेशकश में और भी बेहतर फीचर्स होने की उम्मीद है. इस फोन के लुक को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि फोन की बॉडी मेटलिक होगी, जिस तरह आईफोन 5s की है. उम्मीद है कि इसका टच भी इन-सेल टच टैक्नोलॉजी से बना होगा, जिसे आईफोन 5 से इंट्रोड्यूस किया जाएगा.

खत्म होगा इंतजार! 25 सितंबर को आ सकता है आईफोन-6

 

इससे पहले एपल आईफोन6 की बैक पैनल मॉडल इंटरनेट पर वॉयरल हो चुका है, ‘नाउहियरएल्स’ वेबसाइट की मानें तो आईफोन6 का बैक पैनल मेटल से बना हुआ होगा.

 

आपको बता दें कि -‘वेंचर बीट’ के खुलासे के मुताबिक आईफोन6 में एनएफसी होगा. साथ ही ये फोन वॉयरलेस चार्ज होगा. फोन मे बेहतरीन 4G कनेक्टीविटी होगी. साथ ही इस बार आईफोन आपको बड़े और शानदार डिस्प्ले के साथ मिलेगा.

 आईफोन-6 का डिजाइन ट्विटर पर लीक !

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: iphone_orherd_to_sppliers_produce_80_million_sets
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017