जियो को टेलीनॉर की बड़ी टक्कर, 47 रुपये में 56GB डेटा

Jio effect: Telenor offers 56GB 4G data for Rs 47

नई दिल्लीः नॉर्वे बेस्ड टेलीकॉम कंपनी टेलीनॉर ने भारत में बढ़ती डेटा वॉर को देखते हुए नए प्लान का ऐलान किया है. कंपनी अपने नए प्लान में 56 जीबी 4G डेटा महज 47 रुपये में दे रही है. इस प्लान की वैद्यता 28 दिन के लिए होगी. टेलीनॉर का कहना है कि इस प्लान में यूजर्स को 80 पैसे में 1 जीबी डेटा मिल रहा है.

हालांकि इस प्लान को इनवाइट मिलने पर ही यूजर्स पा सकेंगे. जिसका मतलब है कि ये प्लान अभी के लिए invite-only है. कंपनी अपने खास यूजर्स के मैसेज भेज रही है जो भी इस प्लान के लिए योग्य हैं. इसके साथ ही ये प्लान टेलीनॉर के नेटवर्क सर्किल में ही एक्टिवेट होगा. जब तक आपके पास कंपनी की ओर से इनवाइट मैसेज नहीं आता तब तक इस प्लान को आप सब्सक्राइब नहीं कर पाएंगे.

टेलीनॉर का ये प्लान जाहिर तौर पर टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए लाया गया है. इस प्लान में कंपनी फ्री कॉलिंग नहीं दे रही है टेलीनॉर का ये प्लान केवल डेटा के लिए है. वहीं दूसरी ओर जियो के प्लान में 28 जीबी डेटा और फ्री कॉलिंग भी मिलती है. हालांकि जियो नेटवर्क VoLTE कॉल ही सपोर्ट करता है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Jio effect: Telenor offers 56GB 4G data for Rs 47
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: 4G data 56GB Jio Effect Rs 47 telenor
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017