Jio Offer: सैमसंग Galaxy S8 और S8+ डिवाइस पर मिलेगा 224GB एडिशनल डेटा

jio is offering double data to its samsung galaxy S8 and S8+ users

नई दिल्लीः सैमसंग गैलेक्सी S8 और S8+ भारत में लॉन्च हो गए हैं. भारत में S8 की कीमत 57,900 और S8 प्लस की कीमत 64,900 रुपये रखी गई है. इन दोनों स्मार्टफोन्स के प्री ऑर्डर शुरु हो चुके हैं. इन डिवाइस को लेकर कंपनी ने रिलायंस जियो के साथ खास पार्टनरशिपिंग की है. कोई रिलायंस जियो यूजर अगर गैलेक्सी S8 और S8+ खरीदता हो तो जियो यूजर्स को प्लान में मिलने वाले डेटा का डबल डेटा देगी.

JIO

इस ऑफर के तहत गैलेक्सी S8 और S8 प्लस डिवाइस पर जियो का इस्तेमाल कर रहे यूजर्स को मौजूदा 309 रुपये में हर महीने मिलने वाले 28 जीबी डेटा के अलावा 28 जीबी एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा. यानी एक महीने में यूजर्स को 56 जीबी डेटा मिलेगा. ये फायद यूजर्स को अगले 8 महीने तक मिलेगा. इस तरह 8 महीने में कस्टमर्स 448GB जीबी 4G डेटा पा सकते हैं.

आपको बता दें कि इस ऑफर को पाने के लिए आपको जियो का प्राइम मेंबर सब्सक्रीप्शन लेना होगा.

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो सैमसंग गेलेक्सी S8 में 5.8 और गैलेक्सी S8 प्लस में 6.2 इंच की डिस्प्ले है जिसकी रिजॉल्यूशन 1440×2960 पिक्सल है. इस स्मार्टफोन के चारो कोने एस्क्वार्य नहीं बल्कि कर्व्ड एज दिए गए हैं, जो डिवाइस की ग्रिप को बेहतर बनाते हैं. सैमसंग ने अपने ट्रेडिशनल फिजिकल होम बटन से हटकर इस बार इनविजिबल होम बटन दिया है. इसके साथ ही कंपनी ने डिवाइस के रियर पैनल पर कैमरे के नीचे भी फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है. इसे रियर कैमरे के नीचे ना दे कर दाईं ओर दिया गया है.

गैलेक्सी S8 और S8 प्लस में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है यही कैमरा कंपनी ने अपने गैलेक्सी S7 स्मार्टफोन में दिया था. वहीं फ्रंट फेसिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन में बॉयोमैट्रिक अनलाक सिस्टम दिया गया है. यूजर आईरिस और फेज डिटेक्शन के जरिए फोन अनलॉक कर सकता है इसके साथ ही पैटर्न और लॉक सिस्टम भी दिया गया है.

डिवाइस में नीचे की ओर यूएसबी और 3.5mm ऑडियोजैक दिया गया है. डिवाइस में एक नई बटन भी दी गई है जो कंपनी के नए लॉन्च हुए वर्चुअल वॉयस असिस्टेंट Bixby के लिए है. सैमंसग Exynos 8895 SoC प्रोसेसर के साथ इन दोनों स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम दी गई है. इसकी इंटरनल मैमोरी को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

बैटरी की बात करें तो कंपनी ने S8 में 3,000mAh की बैटरी दी है वहीं S8 Plus में 3500mAh की बैटरी दी है. आपको बता दें कि इतनी ही क्षमता वाली बैटरी गैलेक्सी नोट7 डिवाइस को भी दी गई थी.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: jio is offering double data to its samsung galaxy S8 and S8+ users
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017