Jio set to launch its own VR app in 2018,नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहा है जियो, 2018 में लॉन्च करेगा वीआर एप

नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहा है जियो, 2018 में लॉन्च करेगा वीआर एप

लीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने खुद के वर्चुअल रियलिटी (वीआर) एप को 2018 में लांच करेगी.

By: | Updated: 09 Nov 2017 10:48 PM
Jio set to launch its own VR app in 2018

लंदनः टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने खुद के वर्चुअल रियलिटी (वीआर) एप को 2018 में लांच करेगी. कंपनी ने इंग्लैड के बरमिंघम सिटी यूनिवर्सिटी के विशेषज्ञों के साथ साझेदारी करेगी. विश्वविद्यालय ने यह जानकारी दी. जियो स्टूडियोज के प्रमुख आदित्य भट्ट और क्रिएटिव निदेशक अंकित शर्मा ने बुधवार को विश्वविद्यालय का दौरा किया. जहां वीआर की प्रफेशनल ट्रेनिंग दी जाती है.


फिल्मसीजीआई के संस्थापक और प्रबंध निदेशक आनंद भानुशाली भी ब्रिटेन के अंतर्राष्ट्रीय व्यापार विभाग की ओर से आयोजित इस यात्रा में शामिल हुए. उन्होंने विश्वविद्यालय के वरिष्ठ शिक्षाविदों के समय बिताया.


फिल्मसीजीआई एक एनिमेशन स्टूडियो है, जिसका दफ्तर मुंबई और पुणे में है. इस कंपनी में 90 कलाकार काम करते हैं, जो फिल्मों और टीवी सीरियलों को कंप्यूटर से तस्वीरें और विजुअल प्रभाव की सेवाएं मुहैया कराते हैं. साथ ही यह कंपनी यूरोप और एशिया की कुछ बड़ी स्टूडियो को भी अपनी सेवाएं मुहैया कराती है. साथ ही कंपनी वीआर और एआर (आभासी वास्तविकता) के क्षेत्र में भी सेवाएं देती है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Jio set to launch its own VR app in 2018
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ये हैं 2017 के वो बजट स्मार्टफोन जो आपके लिए बन सकते हैं Best Buy