फिंगरप्रिंट सेंसर, 3GB रैम के साथ लॉन्च हुआ  Le 1s स्मार्टफोन

By: | Last Updated: Wednesday, 28 October 2015 2:21 PM
Le 1s With MediaTek Helio X10 SoC, 3GB RAM Launched

नई दिल्लीः चाइनीज गैजट मेकर Letv ने आज अपना चौथा स्मार्टफोन Le 1s लॉन्च कर दिया है. इस फोन की कीमत CNY 1,099 (लगभग 11,250 रुपये) है. अगले हफ्ते से चाइना के बाजारों में ये फोन बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. कंपनी ने जानकारी दी की इस फोन की 3,00,000 यूनिट पहली सेल के दौरान बिक्री के लिए हाजिर होगी. कंपनी का दावा है कि इस फोन की मेकिंग कॉस्ट इस फोन की कीमत से ज्यादा है.

 

 

Le 1s में फिंगरप्रिंट स्कैनर इस फोन को सबसे ज्यादा खास बनाता है. उस फोन में 2.2GHz ऑक्टाकोर मीडिया टेक प्रोसेसर है. Le 1s का ये फोन 5.0 लॉलिपॉप पर काम करता है. इस फोन की दूसरी खास बात है कि इतनी कम कीमत के साथ भी इस फोन में  Type-C पोर्ट दिया गया है. कंपनी का दावा है कि यह फोन 5 मिनट चार्ज होने पर साढ़े तीन घंटे का बैटरी बैकअप देगा.

 

इस फोन में 5.5 इंच का डिस्प्ले है जिसकी रिजॉल्यूशन 1080×1920 है. इस फोन की रैम 3GB है साथ ही 32GB की इंटरनल मैमोरी है. कैमरे की बात करें तो ये फोन 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है.

 

कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में 4G, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ , माइक्रो-यूएसबी जैसे ऑप्शन दिए गए हैं.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Le 1s With MediaTek Helio X10 SoC, 3GB RAM Launched
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: launched Le 1s smartphone
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017