डुअल फ्रंट स्पीकर से लैस होगा 'लेनोवो k4 नोट', कल होगा लांच

By: | Last Updated: Monday, 4 January 2016 1:00 PM
Lenovo K4 Note will feature dual front speakers; to launch tomorrow in India

नई दिल्ली: लेनोवो अपना नया फैबलेट k4 नोट पांच जनवरी को भारत में लॉन्च करने वाला है. लॉन्च से पहले ही चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो ने अपने अपने अपकमिंग फैबलेट ‘लेनेवो k4 नोट’ के एक और स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है. कंपनी ने बताया कि लेनेवो के4 नोट स्मार्टफोन डुअल-स्पीकर सेटअप के साथ आएगा.

कंपनी ने सोशल मीडिया पर एक ताजा टीजर जारी किया है जिसमें बताया गया है कि ‘लेनेवो k4 नोट’4 नोट स्मार्टफोन डुअल-स्पीकर सेटअप के साथ आएगा. ये डिस्प्ले के दायीं और बायीं तरफ मौजूद होंगे. इस स्टीरियो सेटअप से बेहतर ऑडियो आउटपुट की उम्मीद कर सकते हैं.

गौरतलब है कि मोटोरोला ने भी नेक्सस 6 में डुअल स्टीरियो स्पीकर दिए थे.

अभी तक की जानकारी के मुताबिक ‘लेनेवो k4 नोट’ में कई दिलचस्प फ़ीचर मौजूद रहने की उम्मीद है. कंपनी के टीजर में बताया गया है कि लेनोवो के इस नए फैबलेट में फिंगरप्रिंट सेंसर और NFC चिप होगी. साथ ही ‘लेनेवो k4 नोट’, 3 जीबी रैम और मेटल बॉडी के साथ आएगा. पिछले हफ्ते लेनेवो ने दावा किया था कि के4 नोट “किलर डिस्प्ले” से लैस होगा.

अगर इसकी कीमत की बात करें तो कंपनी इसे 10,000 रुपए की आस पास की कीमत में बेच सकती है.

कंपनी ने इसी साल जून में 9,999 रुपए में K3 Note को लॉन्च किया था. कंपनी ने दावा किया है कि इसके लॉन्च के दो महीने के अंदर ही कंपनी ने देश में इसकी 5 लाख यूनिट्स बेचीं थीं.

 


Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Lenovo K4 Note will feature dual front speakers; to launch tomorrow in India
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017