लेनोवो ने लॉन्च किया k5 नोट, फिंगर प्रिंट सेंसर, 8MP फ्रंट कैमरे से है लैस

Lenovo K5 Note With 5.5-Inch Display, Metal Body Launched

नई दिल्लीः लेनोवो ने कुछ हफ्ते पहले ही अपना सबसे प्रतिक्षित फैबलेट वाइब K4 नोट लॉन्च किया है. और अब लेनेवो ने अपना k5 नोट हैंडसेट चीन में लॉन्च किया है. जिसकी कीमत 1099CYN (करीब 11,350 रुपये) होगी. फिलहाल इस नए फैबलेट की बिक्री चीन के बाजारों में ही होगी. लेनेवो वाइब के4 नोट की तरह के5 नोट को भी फ्लैश सेल मॉडल के जरिए बेचा जाएगा.

अफसोस की बात यह है कि कंपनी ने अभी लेनेवो के5 नोट को चीन के बाहर उपलब्ध कराए जाने के संबंध में कुछ भी नहीं कहा है.

लेनेवो के5 नोट पूरी तरह से मेटल बॉडी वाला स्मार्टफोन है. इस हैंडसेट की एक और खासियत फिंगप्रिंट सेंसर है जो रियर पैनल पर कैमरे के नीचे मौजूद है. हैंडसेट में डॉल्बी स्पीकर हैं जो K4 नोट की भी अहम ख़ासियतों में से एक है.
K5नोट में 5.5 इंच डिस्प्ले होगा जिसकी रिजॉल्यूशन 1080×1920 होगी. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 1.8GHz ऑक्टा
कोर प्रोसेसर होगा जो 5.1 लॉलिपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम होगा. इस फ्लैगशिप में 32 जीबी की इंटरनल मैमोरी है और 4 जीबी की रैम है. वहीं इसका एक और वैरिएंट होगा जिसमें 16 जीबी इंटरनल मैमोरी और 2 जीबी की इंटरनल मैमोरी होगी.स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर है और स्पीकर ग्रिल निचले हिस्से में हैं.

 

लेनेवो K5 नोट में 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा. यह 4G एलटीई नेटवर्क को सपोर्ट करेगा. इसमें 3500mAh की बैटरी दी गई है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Lenovo K5 Note With 5.5-Inch Display, Metal Body Launched
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017