लेनोवो आज लॉन्च करेगा Vibe X3,3GB रैम और 808 स्नैपड्रैगन से होगा लैस

By: | Last Updated: Monday, 16 November 2015 7:01 AM
Lenovo ‘Lemon X’ aka Vibe X3 is Launching today

नई दिल्लीः चीन की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी लेनेवो  आज नया स्मार्टफोन वाइब X3 चीन में लॉन्च कर रही है, चीन की वेबसाइट टीना ने पहले ही कंपनी का टीजर जारी कर इस बात के संकेत दे दिए थे कि ये फोन 16 नवंबर को लॉन्च हो सकता है.

 

इस हैंडसेट को चीन की स्मार्टफोन सर्टिफिकेशन वेबसाइट Tenaa पर फोटो और स्पेसिफिकेशन के साथ लिस्ट किया गया है। इसके अलावा फोन के ऑफिशियल टीजर में इसकी बेहतर ऑडियो कैपेबिलिटी के बारे में बताया गया है.

 

लेनेवो वाइब X3 में स्नैपड्रैगन 808 प्रोसेसर के साथ 3 जीबी का रैम होगा, यह एंड्रॉयड 5.1.1 लॉलीपॉप पर चलेगा और 5.5 इंच के फुल-एचडी डिस्प्ले के साथ आएगा, लिस्टिंग से पता चला है कि इसमें डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ 21 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा.

 

हैंडसेट के डाइमेंशन के बारे में बात करें तो ये 154×76.4×9.4mm है और इसका वजन 175 ग्राम है. Tenaa पर लिस्ट किए गए फोटो को देखकर लग रहा है कि इसमें 3 कैपेसिटिव बटन (होम, बैक और फ्रंट स्पीकर) हैं.

 

इसमें एक और गौर करने वाला फीचर दिखाई दे रहा है जो डुअल फ्रंट स्पीकर के साथ ग्रिल डिजाइन है. इसमें इंडिविजुअल मशीन-होल डिजाइन है जो डॉली ऑडियो टेक्नोलॉजी के साथ आता है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Lenovo ‘Lemon X’ aka Vibe X3 is Launching today
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017