लेनोवो जल्द लॉन्च कर सकती है सैमसंग के सबसे तेज प्रोसेसर से लैस अपना नया स्मार्टफोन

By: | Last Updated: Saturday, 2 January 2016 9:25 PM
Lenovo May Launch Samsung’s Exynos 8870 SoC Based Device in 2016

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: पिछले महीने ही ऐसी खबर आ रही थी कि सैमसंग थर्ड पार्टी निर्माताओं के लिए Exynos 8870 SoC चिपसेट बना रही है. चीनी सोशल नेटवर्किंग साइट Weibo  की मानें तो लेनोवो सैमसंग के इस चिपसेट के उपयोग की तैयारी कर रहा है. खबर के अनुसार लेनोवो Exynos 8870 SoC चिपसेट का इस्तेमाल अपने अपकमिंग स्मार्टफोन में कर सकता है.

 

हाल ही में आयी खबरों की मानें तो सैमसंग के इस चिपसेट का इस्तेमाल करने में प्रमुख चीनी मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Meizu का नाम भी सामने आया था. Meizu Pro 5 को मैटेलिक बॉडी और Exynos 7420 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जायेगा.

 

वहीँ सैमसंग भी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी S7 में Exynos 8890 SoC चिपसेट का इस्तेमाल कर रही है. यह बेहद ताकतवर प्रोसेसर होगा.

 

पिछली रिपोर्ट्स की मानें तो लेनोवो और मैजु के अलावा ब्लैकबेरी भी अपने आने वाले स्मार्टफोन्स में इसी प्रोसेसर का इस्तेमाल कर सकती है. GFXBench वेबसाइट पर हाल ही में इसका खुलासा हुआ था.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Lenovo May Launch Samsung’s Exynos 8870 SoC Based Device in 2016
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017