लिनोवो का लेयर्ड स्मार्टफोन वाइब x2 आज से बिक्री के लिए मौजूद

By: | Last Updated: Monday, 10 November 2014 2:43 PM

नई दिल्ली: लिनोवो का वाइब x2 भारतीय बाजार में में बिक्री के लिए आज से मौजूद है इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने 19,999 रुपये रखी है. कंपनी अपने इस फोन की बिक्री से ऑन-लाइन रिटेलर फ्लिपकार्ट पर करेगी.

 

इस फोन को लिनोवो ने सबसे पहले सितंबर में हुए मोबाइल फेस्टिवल IFA 2014 में दुनिया के सामने पेश किया था.

 

इस फोन के साथ लिनोवो ने एक खास फीचर भी लॉन्च किया है जिसका नाम है जेस्चर फीचर्स, जेस्टर फीचर इसके जरिए सिर्फ एक हैंड वेव से आप तस्वीर ले सकते हैं.  इसके साथ वाइब x2 में कैमरे का इंटेलिजेंट ब्यूटी फीचर फोटो खींचते समय आपके एक्सप्रेशन का भी ख्याल रखता है. यही नहीं, इस फोन का ब्लिंक को कैप्चर फीचर पलक झपकते ही फोटो खींच लेगा.

 

ये पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें मल्टी लेयर्स हैं, कंपनी इसे मल्टी लेयर फोन के कैप्शन के साथ प्रमोट भी कर रही है.

 

इस फोन की साइड किनारे तीन अलग रंगों की लेयर्स वाले हैं. इसके अलावा, ये लेयर्स एडिशनल बैटरी और स्पीकर्स के लिए भी इस्तेमाल किए जाएंगे हैं. लिनोवो वाइब x2 में अलग से बैटरी लगायी जा सकती है इसके साथ ही कंपनी ने JBL के स्पीकर भी बाजार में उतारे हैं जिसे आप इस फोन में लगा सकते हैं जिससे ये फोन आम फोन्स से कई बेहतर साउंड क्वालिटी देगा.

 

वाइब x2 की स्क्रीन 5 इंच है जिसकी पिक्स्ल रिजॉल्यूशन 1080x1920p है. ये फोन  शानदार प्रोसेसर ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MT6595 से लैस है. इस स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल मैमोरी है. ये फोन 4G है. ये स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम किट-कैट 4.4 से लैस है जिसे लॉलीपॉप 5.0 में अपग्रेड किया जा सकता है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: lenovo smartphone ready for sell
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017