15 फरवरी से ओपन सेल में मिलेगा लेनोवो का 'vibe K4 Note'

By: | Last Updated: Thursday, 11 February 2016 1:13 PM
lenovo vibe k4 note to be available in open sale from feb 15

नई दिल्ली : लेनोवो के लेटेस्ट स्मार्टफोन ‘vibe K4 Note’ को जो लोग खरीदना चाहते हैं उनके लिए खुशखबरी है. जनवरी में लॉन्च हुआ ये फोन 15 फरवरी से ओपन सेल में बिकेगा. अब तक ये स्मार्टफोन फ्लैश सेल में बिक रहा था जिसकी वजह से बहुत सारे लोग इसे खरीद नहीं पाए. इस स्मार्टफोन को अमेज़न इंडिया की साइट से बिना किसी परेशानी के ख़रीद पाएंगे.

आपको बता दें कि ‘vibe K4 Note’ 5.1 लॉलिपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला ये स्मार्टफोन डुअल सिम है और दोनों ही सिम 4G सपोर्टिव हैं. ‘vibe K4 Note’ में 5.5 इंच की फुल HD स्क्रीन है जिसकी पिक्सल रिजॉल्यूशन 1080×1920 है और पिक्सल डेन्सिटी 401ppi है जो काफी शानदार है.

प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टाकोर मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ ही 3GB की दमदार रैम है. कैमरा फीचर की बात करें तो इस स्मार्टफोन का नया कैमरा 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है. रियर कैमरे के साथ डुअल टोन एलईडी फ्लैश ऑटोफोकस, f/2.2 ऑपरेटर से लैस है.

lenovo-k4

इस फोन की इंटरनल मैमोरी 16 जीबी है जिसे बढ़ा कर 128 जीबी तक किया जा सकता है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G LTE, A-GPS, ब्लूटूथ 4.0 जैसे ऑप्शन दिए गए हैं. बैटरी की बात की जाए तो इसमें 3300mAh की बैटरी दी गई है.

लेनेवो ‘vibe K4 Note’ नोट को पहले फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया था. कंपनी के मुताबिक, 19 जनवरी से अब तक आयोजित फ्लैश सेल में इस हैंडसेट के 1 लाख 80 हज़ार यूनिट बिके हैं. अब तक 11 लाख यूज़र ने K4 की सेल में हिस्सा लेने के लिए रजिस्टर किया है. अब 15 फरवरी से ये स्मार्टफोन ओपन सेल में उपलब्ध रहेगा.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: lenovo vibe k4 note to be available in open sale from feb 15
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017