2TB मैमोरी के साथ LG ने लॉन्च किया G Stylo स्मार्टफोन

By: | Last Updated: Friday, 24 April 2015 11:44 AM

नई दिल्ली: LG ने अपने G4 स्मार्टफोन से पहले  ही मिडरेंज स्मार्टफोन G Stylo लॉन्च कर दिया है.  कंपनी ने अपने होम लैंड साउथ कोरिया में लॉन्च किया गया है.

 

LG के मुताबिक इसे 5 मई को दुनिया भर में लॉन्च किया जाएगा. G Stylo की कीमत 400,000 KRW (लगभग 23,000 रुपए) की कीमत रखी गई है.

 

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि कि इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 2TB (टीगा बाइट) तक बढ़ाया जा सकता है. लोकिन ये बेहद दिलचस्प है की अब तक बाजार में TB यूनिट के साथ  कोई माइक्रो एसडी कार्ड उपलब्ध ही नहीं है.

 

ये फोन एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन पर 5.0 लॉलिपॉप के साथ लॉन्च किया गया है. LG ने G Stylo में 5.7 इंच का फुल HD डिस्प्ले दिया है जिसकी पिक्सल रिजॉल्यूशन 720X1280 है. इसका प्रोसेसर 1.2 GHz क्वार्ड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 410  है. इसके साथ ही इस फोन में 1.5 GB रैम दी गई है.

 

कैमरे के लिहाज से भी ये फोन एवरेज है फोन का रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल का  है और LED फ्लैश दिया गया है.  रिवहीं दूसरी तरफ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में 8 GB इंटरनल मेमोरी दी गई है.

 

कनेक्टिविटी के मामले में LG का यह फोन ब्लूटूथ 4.1, Wi-Fi, NCF, GPS और USB 2.0 को सपोर्टिव  है. कंपनी के मुताबिक फोन का वजन 163 ग्राम है. इस स्मार्टफोन में 3000 mAh पावर की बैटरी दी गई है.

 

FIRST IMPRESSION: Mi 4i भारत में Mi3 और redmi 1s को पीछे छोड़ सकता है!

लेनोवो ने लॉन्च किया सबसे सस्ता 4GB रैम स्मार्टफोन Lenovo K80, कीमत भी कम

नेट न्यूट्रेलिटी के सपोर्ट में वोट करने का आज आखिरी मौका 

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: LG LAUNCHED ITS NEW FLAGSHIP G Stylo WITH 2TB MEMORY
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: 2TB MEMORY Flagship Smartphone launched LG
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017