सैंमसंग से डरा LG,फ्लैगशिप G4 नहीं करेगी MWC2015 में लॉन्च

By: | Last Updated: Tuesday, 17 February 2015 2:32 PM

नई दिल्ली: पिछले महीने LG के एक्जिक्युटिव ऑफिसर ने  MWC2015 (मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस) ने ये कंफर्म किया था कि कंपनी का अपकमिंग और मोस्ट अवेटेड फ्लैगशिप LG G4 MWC में लॉन्च नहीं करेगी, और अब खबर है कि इस फ्लैगशिप को अप्रैल में लॉन्च कर सकती है.

 

कोरिया टाइम्स की खबर के मुताबिक एक सोर्स ने बताया कि  LG अपने फ्लैगशिप फोन G4 को मार्च में MWC2015 में लॉन्च नहीं करने का फैसला ले चुकी है. अब कंपनी ने इसे अप्रैल मे लॉन्च करने का फैसला लिया है.

 

हालांकि कंपनी ने इस फोन के लॉन्च को लेकर कोई भी ऐलान नहीं किया है. कोरिया टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक LG सैमसंग के मोस्ट डिजायर्ड फ्लैगशिप गैलेक्सी S6 से किसी भी तरह की टक्कर नहीं करना चाहती.

 

ज्यादातर सैमसंग अपने हाई-बजट स्मार्टफोन साल के पहले क्वार्टर में लॉन्च करता हैं और एपल साल के दूसरे क्वार्टर में अपने  बड़े प्रोजेक्ट लॉन्च करता है. एक सोर्स ने बताया कि  LG इस समय के बीच में ही बड़ा धमाका करने की सोच रहा है.

 

5 MP फ्रंट कैमरे वाला अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च

 

इससे पहले  LG ने अपने दो फ्लैगशिप  LG G3 और G2 को साल मई 2014 और अगस्त 2013 में लान्च किया था.

 

Q3 2014: रिपोर्ट पर भड़का सैमसंग, माइक्रोमैक्स नहीं हम हैं नंबरवन

 

इस महीने की शुरुआत में ही LG G4 को लेकर जो खबरें  सामने आई थी कि इस फोन का डिस्प्ले  3K रिजॉल्यूशन वाला होग तो स्मार्टफोन की दुनिया में इतनी हाई रिजॉल्यूशन वाला ये पहला फोन होगा.

 

G4 में होगी 3K रिजॉल्यूशन के साथ अबतक की सबसे शानदार डिस्प्ले

इंटेल स्नैपड्रैगन 810 दे सकता है गैलेक्सी S6 और LG G4 को झटका!

माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया 13 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे वाला ‘कैनवस सेल्फी’

 

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: LG Wanted to Avoid MWC Clash With Samsung Galaxy S6
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: april G4 GALAXY S6 launch LG MWC Samsung
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017