Sodexo ने Jio मनी के साथ मिलाया हाथ, सोडेक्सो मील कार्ड के जरिए ग्राहक ऐसे उठा सकते हैं फायदा | link your Sodexo Meal Pass with JioMoney for mobile-based payments

Sodexo ने Jio मनी के साथ मिलाया हाथ, सोडेक्सो मील कार्ड के जरिए ग्राहक ऐसे उठा सकते हैं फायदा

रिलायंस जियो ने अब फ्रांसीसी फूड सर्विस और फैसिलिटी मैनेजमेंट कंपनी सोडेक्सो के साथ भागीदारी की है. पार्टनरशिप से कंपनी को डिजिटल रूप में बदलने में मदद मिलने की उम्मीद है.

By: | Updated: 12 Apr 2018 08:56 PM
link your Sodexo Meal Pass with JioMoney for mobile-based payments

नई दिल्ली:  रिलायंस जियो अपने ब्रांड पार्टनरशिप के लिए जाना जाता है. कंपनी भारत में लगभग हर स्मार्टफोन निर्माता के साथ भागीदारी करती आ रही है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है रिलायंस जियो ने अब फ्रांसीसी फूड सर्विस और फैसिलिटी मैनेजमेंट कंपनी सोडेक्सो के साथ भागीदारी की है. पार्टनरशिप से कंपनी को डिजिटल रूप में बदलने में मदद मिलने की उम्मीद है. अब ग्राहकों को खाना और नॉन अल्कोहलिक ड्रिंक्स को खरीदने के लिए सोडेक्सो के फिजिकल कार्ड की आवश्यकता नहीं पड़ेगी. आपको बता दें कि सोडेक्सो एक कर्मचारी लाभ प्रोग्राम है जहां कर्मचारियों को एक कूपन दिया जाता है जिससे वो खाद्य वस्तुओं और किराने के सामान के लिए आदान- प्रदान कर सकते हैं. अभी तक कर्मचारियों को प्रिंटेड पेपर्स पर कूपन दिए जाते थे लेकिन जियो और सोडेक्सो की साझेदारी के बाद अब इसमें बदलाव आ सकता है.


सोडेक्सो कार्ड की मदद से खरीद सकते हैं सामान


सोडेक्सो मील कार्ड को जियो मनी के साथ इंटीग्रेट किया जा सकता है. जिसके बाद यूजर्स सोडेक्सो मील कार्ड के मदद से मोबाइल बेस्ड पेमेंट का इस्तेमाल कर पाएंगे. पार्टनरशिप के बाद सोडेक्सो यूजर्स पैन कार्ड के आधार पर किराना स्टोर, रेस्तरां और कैफे सहित कई व्यापारियों से सामान खरीद सकते हैं. इसके बाद यूजर्स को अपना फिजिकल एजुकेशन कार्ड ले जाने की जरूरत नहीं होगी और वो पूरी तरह जियो मनी एप पर डिपेंड रह सकता है. बड़े कंंपनियों को अक्सर अपने कर्मचारियों को सोडेक्सो वाउचर देने में दिक्कत हुई है जिसको देखते हुए ये कहना सही होगा कि इसे डिजिटल तरीके से हल किया जा सकता है.


हर भारतीय को हम डिजिटली आगे बढ़ाना चाहते हैं: जियो मनी हेड


जियो मनी के बिजनेस हेड अनिर्बान एस मुखर्जी ने कहा कि, " सोडेक्सो के साथ जियो की साझेदारी हर भारतीय को डिजिटल रूप में आगे बढ़ने में मदद करेगी और साथ ही उनके डिजिटल लाइफ को पूरी तरह से जिंदा रखेगी. इंटीग्रेशन, सोडेक्सो और जियो मनी यूजर्स के लिए नई सुविधाएं और डिजिटल लेनदेन ऑप्शन लेकर आएगा. दोनों कंपनियां मुख्य ब्रांड शक्तियों का फायदा उठाने, मिलकर काम करने और अपनी पहुंच को भारत के बढ़ती डिजिटल इकोसिस्टम तक ले जाने में मदद करेगी.''


ज्यादा सुविधाएं देने का प्रयास: सोडेक्सो सीईओ


सोडेक्सो बेनिफिट्स एंड फायर्ड सर्विसेज इंडिया के सीईओ स्टीफन मिशेलिन कहा कि सोडेक्सो मील कार्ड के प्रयोग के तरीकों और यूजर्स को और अधि‍क सुविधाएं देने के लिए हम लगातार प्रयास कर रहे हैं. इस साझेदारी के द्वारा हमारा प्रयास 30 लाख दैनिक ग्राहकों को सुविधा को और बढ़ाना है. जियो मनी के साथ यह साझेदारी छोटे व्यापारियो को खाद्य और गैर खाद्य पदार्थों को अलग करने में सहायता करेगी.


आपको बता दें कि डिजिटल सोडेक्सो सॉल्यूशन पहले से ही मुंबई में चल रहा है और जाहिर तौर पर प्रतिक्रिया भी पॉजिटिव मिल रही हैं. इस बीच जियो मनी- सोडेक्सो सॉल्यूशन को भारत के सभी रिटेल स्टोर्स और होटल्स में लागू किया जाएगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: link your Sodexo Meal Pass with JioMoney for mobile-based payments
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 24 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगा हुवावे P20 प्रो और P20 लाइट, एमेजन पर होगा Exclusive