LinkedIn introduces Resume Assistant, LinkedeIn ने उतारा 'रिज्यूमे असिस्टेंट', बनाएं बेहतरीन रेज्यूमें

LinkedIn ने उतारा 'रिज्यूमे असिस्टेंट', बनाएं बेहतरीन रेज्यूमे

लिंक्डइन ने अपने यूजर्स को एक दमदार रिज्यूमे बनाने में मदद करने के मकसद से एक उपयोगी फीचर 'रिज्यूमे असिस्टेंट' लॉन्च किया है. इसके जरिए व्यावसायिक नेटवर्किंग साइट का सीधे डिस्प्ले माइक्रोसॉफ्ट वर्ड पर हो सकेगा.

By: | Updated: 11 Nov 2017 08:50 AM
LinkedIn introduces Resume Assistant

नई दिल्लीः लिंक्डइन ने अपने यूजर्स को एक दमदार रिज्यूमे बनाने में मदद करने के मकसद से एक उपयोगी फीचर 'रिज्यूमे असिस्टेंट' लॉन्च किया है. इसके जरिए व्यावसायिक नेटवर्किंग साइट का सीधे डिस्प्ले माइक्रोसॉफ्ट वर्ड पर हो सकेगा. अपनी वांछित भूमिका और उद्योग का चयन करने के बाद रिज्यूमे असिस्टेंट लिंक्डइन  साइट से लाखों प्रोफाइल सदस्य को ढूंढ निकालेगा ताकि आप विभिन्न उदाहरण देख सकें. इन उदाहरणों में से आप देख सकेंगे कि इस भूमिका में पेशेवरों ने अपने कार्य का वर्णन कैसे किया है.


रिज्यूमे असिस्टेंट के अंदर आप लिंक्डइन के अंदर 1.1 करोड़ से अधिक सक्रिय नौकरियों में से प्रासंगिक नौकरी की सूची भी देख सकेंगे.


लिंक्डइन ने बुधवार को एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, "जो नौकरियां मौजूद हैं आपको उन नौकरियों की आवश्यकता का विवरण मिलेगा. जो आपकी उस विशेष भूमिका के लिए रिज्यूमे बनाने में मदद करेगा."


माइक्रोसॉफ्ट के स्वामित्व वाली फर्म ने कहा कि विंडोज पर इस सप्ताह शुरू हो रहे माइक्रोसॉफ्ट इंसाइडर में रिज्यूमे असिस्टेंट को शुरू किया जाएगा. साथ ही आने वाले महीने में यह ऑफिस 365 उपयोगकर्ताओं के लिए आम तौर पर उपलब्ध होगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: LinkedIn introduces Resume Assistant
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story साल 2018 में जियो देने वाला है अपने यूजर्स को बड़ा झटका!