'ONLINE SHOPPING: ऑर्डर किया स्मार्टफोन, डिब्बे से निकली साबुन की टिकिया'

By: | Last Updated: Thursday, 30 October 2014 12:58 PM
Man orders smartphone, gets bar of soap instead

नई दिल्ली: इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग को लेकर एक बड़ी बहस छिड़ी है. ऑनलाइन शॉपिंग के साथ हर किसी के अपने अलग अलग अनुभव हैं. अगर हम ऑनलाइन शॉपिंग के में होने वाली दिकक्तों की बात करें तो आमतौर पर डिलीवरी का समय या प्रॉडक्ट की गुणवत्ता जैसी समस्याएं ही सामने आतीं हैं. 

 

आपको जानकर हैरत होगी ऑनलाइन शॉपिंग साइट स्नैपडील ने इन समस्याओं को एक नया लेवल दिया है. मुंबई के बोरीवली के रहने वाले लक्ष्मीनरायण कृष्णमूर्ति ने फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया है उन्होंने स्नैपडील पर सैमसंग डुओस स्मार्टफोन ऑडर किया था. जब इस प्रॉडक्ट की डिलीवरी हुई तब इसकी पैकिंग खोलते ही कृष्षमूर्ति हैरत में पड़ गए. इसके अंदर सैमसंग के स्मार्टफोन के बजाए विम बार साबुन की टिकिया निकली.

 

 

आपको बता दें फेसबुक पर यह पोस्ट 24 अक्टूबर को पोस्ट किया गया था. अब तक यह पोस्ट 17,000 से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. 27 अक्टूबर को कृष्णमूर्ति ने कमेंट करते हुए लिखा कि स्नैपडील की तरफ से इस समस्या का अब तक कोई हल नहीं निकाला गया है. इसके बाद 28 अक्टूबर को उन्होंने लिखा स्नैपडील ने पांच से छह दिन में पैसा लौटाने को कहा है.

 

आपको बता दें स्नैपडील ने इस मुद्दे पर माफी मांगी है और पूरा पैसा लौटाने का भरोसा दिलाया है. इसके साथ कंपनी का कहना है कि वह इस मुद्दे की जांच कर रही है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Man orders smartphone, gets bar of soap instead
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017