एक तस्वीर जो बेटी-पिता के खूबसूरत रिश्ते को बयां करती है!

By: | Last Updated: Wednesday, 9 December 2015 12:41 PM
Mark Zuckerberg Just Posted the Cutest Photo With His Baby

नई दिल्ली : फेसबुक फाउंडर मार्क जकरबर्ग अपनी बेटी नन्ही मैक्स के साथ काफी खुश है. फेसबुक फाउंडर की हालिया तस्वीर उनकी इस खुशी को बयां कर रही है.  मंगलवार देर रात मार्क जकरबर्ग ने अपनी 8 दिन की बेटी मैक्स के साथ एक तस्वीर फेसबुक पर शेयर की. इस तस्वीर का कैप्शन था.

“full of joy”. यकीनन एक पिता के लिए इससे बेहतरीन एहसास कुछ हो ही नहीं सकता. और ये तस्वीर देख कर आप भी खुद को  ‘AWWW’ बोलने से रोक नहीं पाएंगे.

 

एक दिसंबर को मैक्स के जन्म पर मार्क जकरबर्ग और पत्नी प्रिसिला चान ने अपनी बेटी के नाम एक खुला खत लिखा था. जिसमें दोनों ने अपनी बेटी सहित दुनिया के तमाम बच्चों के लिए एक बेहतर भविष्य की बात कहीं थी. इतना ही नहीं फेसबुक फाउंडर ने फेसबुक के 99 फीसदी शेयर तक चैरिटी ट्रस्ट को दान दे दिया.

 

भारत एक ऐसा देश है जहां हम इक्कीसवीं सदी में जीते तो हैं लेकिन आज भी समाज लड़कियों के जन्म को लेकर उदार नहीं हो सका है. हरियाणा, राजस्थान, यूपी, बिहार जैसे कई राज्य हैं जहां लड़कियों को या तो जन्म से पहले मार दिया जाता है या तो बाल-विवाह की भेंट चढ़ा दिया जाता है.

 

ऐसे में फेसबुक फाउंडर जकरबर्ग की ये तस्वीर और उनका 99 फीसदी दान ना सिर्फ भारतीय बल्कि लिंग असमानता से जूझ रहे कई देशों के लोगों की सोच का नजरिया बदल सकता है.  

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mark Zuckerberg Just Posted the Cutest Photo With His Baby
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017